Love Affair: एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में आमने-सामने आईं प्रेमिका और पत्नी, हुई जोरदार भिड़ंत
Advertisement

Love Affair: एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में आमने-सामने आईं प्रेमिका और पत्नी, हुई जोरदार भिड़ंत

UP News: आजमगढ़ अस्पताल में एक शख्स के लिए बीच सड़क दो महिलाएं भिड़ गई. जिसकी वजह जान आप हैरान हो जाएंगे. इस दौरान अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई...

Love Affair: एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में आमने-सामने आईं प्रेमिका और पत्नी, हुई जोरदार भिड़ंत

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अस्पताल के वार्ड में ही बवाल मच गया. इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, जिला अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब घायल व्यक्ति की सेवा करने को लेकर पत्नी और प्रेमिका के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई. मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची. फिर अस्पताल कर्मियों और पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए किसी तरह मामला शांत कराया गया. बता दें कि पूरे अस्पताल परिसर में पत्नी और प्रेमिका के बीच हुए इस झगड़े की चर्चा होती रही. आइए बताते हैं पूरा मामला.

15 साल पहले हुई थी घायल की शादी
आपको बता दें कि जनपद आजमगढ़ के बिलरियागंज थाना अंतर्गत सेठारी गांव निवासी कन्हैया पासवान की शादी 15 पहले महराजगंज में हुई थी. उसकी शादी नैनीजोर गांव निवासी संगीता पासवान से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन आठ साल पहले कन्हैया को गांव की एक युवती विद्या से प्रेम हो गया, जिसके बाद कन्हैया और विद्या दोनों मुंबई भाग गए. दोनों वहां मसाला बेचने का काम करते थे.

पत्नी को मिली पति के फरार होने की सूचना
इधर दोनों के भागने की सूचना पत्नी संगीता को हुई. उसने बहुत कोशिश की, लेकिन कन्हैया वापस घर नहीं लौटा. जानकारी के मुताबिक संगीता ने कोर्ट के माध्यम से पति पर खर्चे देने का मुकदमा दाखिल किया, जिसके बाद कोर्ट ने पति को खर्चा देने का आदेश दे दिया. हालांकि, इस मामले को लेकर पति-पत्नी में मुकदमा चल रहा है. वहीं, 22 सितंबर को इस मामले में सुनवाई की तारीख थी, जिसके चलते पति घर आया था.

पति की सेवा को लेकर भिड़ीं पत्नी और प्रेमिका
आपको बता दें कि इसी दौरान सड़क हादसा हुआ, जिसमें कन्हैया पासवान घायल हो गया, जिसके बाद प्रेमिका जिला अस्पताल में उसका इलाज करवा रही थी. इस बात की जानकारी किसी तरह पत्नी को हुई. फिर क्या था, आज पत्नी अस्पताल में धमक पड़ी. जिसको देखते ही प्रेमिका और पत्नी में पति की सेवा को लेकर मारपीट शुरू हो गई. मामला जब पुलिस तक पहुंचता है तब तक प्रेमिका वहां से निकल गई.

 

 

Trending news