Chitrakoot News: दूधिया रोशनी में सीनाजोरी के साथ हुई चोरी, शादी समारोह बना चोरी का हॉट स्पॉट
Advertisement

Chitrakoot News: दूधिया रोशनी में सीनाजोरी के साथ हुई चोरी, शादी समारोह बना चोरी का हॉट स्पॉट

UP News: चित्रकूट में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी समारोह के दौरान चोर महिला का जेवरात से भरा पर्स लेकर फरार हो गया है.

Chitrakoot News: दूधिया रोशनी में सीनाजोरी के साथ हुई चोरी, शादी समारोह बना चोरी का हॉट स्पॉट

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां के कान्हा उपवन होटल से शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान एक चोर ने महिला का जेवरात से भरा पर्स लेकर फरार हो गया है जिसका चोरी करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि शादी समारोह को भी पुलिस की सुरक्षा देनी पड़ेगी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Uttrakhand: राजनीतिक इतिहास में पहली बार, एक छत के नीचे BJP और कांग्रेस के पूर्व विधायक, बनने लगे नए समीकरण

चोर शादी समारोह में हुआ शामिल
आपको बता दें कि मामला बीते शनिवार का है. जब कान्हा उपवन होटल में एक सोनी परिवार का शादी समारोह आयोजित किया गया था. इसी दौरान एक शातिर चोर भी इस शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल हो गया. इस दौरान वह काफी देर से घात लगाए हुए था. इस दौरान चोर ने जैसे ही मौका पाया, उसने एक महिला का पर्स गायब कर दिया.

होटल ने घटनाओं से नहीं लिया कोई सबक
जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला के पर्स में कई काम कीमती सामान, जेवर और कुछ नगदी भी मौजूद था. दरअसल, इस घटना के पहले भी होटलों में चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बावजूद इसके इस होटल ने उन घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया. इसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: पांच लाख में बिक रहा बसपा का टिकट, पार्टी के बड़े नेता ने लगाए गंभीर आरोप

चोर शादी विवाह समारोह को बना रहे अपना शिकार
दरअसल, जो चोर पहले सड़कों पर या अंधेरे का फायदा उठाकर और अक्सर शादी विवाह समारोह के दौरान लोगों को अपना शिकार बनाते हैं. फिलहाल, घटना के बाद चित्रकूट पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news