Jaunpur Crime News: शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटे की गर्दन, बहन की शादी में घर आया था भाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1217127

Jaunpur Crime News: शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटे की गर्दन, बहन की शादी में घर आया था भाई

Jaunpur News: राजमन के पिता इंद्रजीत हाथ में कुल्हाड़ी लेकर राजमन के पास पहुंचा. गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. कुल्हाड़ी का वार तेज था. दो तीन वार में आधा से ज्यादा गर्दन धड़ से अलग हो गया.

Jaunpur Crime News: शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटे की गर्दन, बहन की शादी में घर आया था भाई

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शराबी पिता ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. बेटी की हत्या के बाद शराबी पिता मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने रविवार को सुबह पिता को कुल्हाड़ी के साथ गांव के बाहर से गिरफ्तार कर हत्या करने के कारण के बारे में पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला?
जफराबाद थाना क्षेत्र के उत्तरगावां गांव निवासी राजमन (30) वर्ष अपने तीन भाइयों तथा दो बहनों में सबसे बड़ा था. दिल्ली रह कर कमाई करके घर का खर्च चलाता था. बीते 4 जून को अपनी छोटी बहन रेशम की शादी करने के लिए दिल्ली से घर आया था. 4 जून को बड़े धूमधाम के साथ राजमन ने अपनी छोटी बहन की शादी को संपन्न कराया था. 15 जून को पत्नी दो छोटे बच्चों को साथ लेकर वापस दिल्ली जाने वाला था. शनिवार को रात करीब पौने बारह बजे राजमन अपने घर के बाहर चारपाई पर सोया हुआ था. सभी लोग गहरी नींद में थे.

राजमन के पिता इंद्रजीत हाथ में कुल्हाड़ी लेकर राजमन के पास पहुंचा. गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. कुल्हाड़ी का वार तेज था. दो तीन वार में आधा से ज्यादा गर्दन धड़ से अलग हो गया. राजमन चारपाई पर छटपटाने लगा. पास में सो रहे राजमन की पत्नी निक्कू देवी तथा छोटे भाई अजय कुमार व गुलशन ने अपने पिता इंद्रजीत को भाई पर कुल्हाड़ी से प्रहार करते देखा. जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगे. इंद्रजीत मौके से फरार हो गया.

मृतक के हैं दो छोटे-छोटे बच्चे 
ग्रामीणों व दोनो छोटे भाइयों ने पुलिस को सूचना देकर खून से लथपथ राजमन को लेकर जिला अस्पताल भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजमन के शव को कब्जे में लेकर हत्यारे पिता की तलाश में लग गई. रविवार को तड़के सुबह हत्या कर घर से दूर गांव के बाहर सुनसान इलाके में स्थित नाले के पास से पिता को दबोच लिया. मृतक राजमन के दो छोटे- छोटे बच्चे अंश (6) व वंश (3) है. घटना के बाद से ही उसकी पत्नी निक्कू देवी का रो- रो कर बुरा हाल है.

क्या कहना है पुलिस का? 
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि मृतक का भाई ने थाने पर पहुंचकर अपने पिता के खिलाफ तहरीर दिया कि पिता ने भाई से किसी बात का लेकर विवाद हो गया, पिता ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और विधिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news