पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना पति को पड़ा भारी, आशिक के साथ मिलकर की निर्मम हत्या
Advertisement

पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना पति को पड़ा भारी, आशिक के साथ मिलकर की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना पति को भारी पड़ गया. पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति की निर्मम हत्या कर दी. इसके शव को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.

मृतक चेतन

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करना पति को भारी पड़ गया. पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति की निर्मम हत्या कर दी. इसके शव को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. वहीं, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला? 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के कबीर नगर पला निवासी 24 वर्षीय चेतन की शादी मोहल्ले के ही नेहा नाम की युवती के साथ करीब 3 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह हुआ था. चेतन और नेहा की शादी के बाद एक बच्चे ने जन्म लिया, जिसकी उम्र फिलहाल करीब 10 माह बताई जा रही है. परिजनों व स्थानीय लोगों के बताए अनुसार चेतन क्षेत्र में ही स्थित एक फैक्ट्री में काम किया करता था. आरोप है कि नेहा के इसी बीच चेतन के फैक्ट्री के मालिक दीपक के साथ अवैध प्रेम संबंध स्थापित हो गए. इसकी जानकारी जब चेतन को हुई तो उसने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध किया. घटना से 1 दिन पूर्व ही चेतन ने नेहा को चेतावनी दी थी कि अगर वह नहीं सुधरी तो गुस्से में आकर दीपक को गोली मार देगा.

बताया जा रहा है कि 19 मई की सुबह चेतन घर से निकला था, जब वह समय से जब घर वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फैक्ट्री जाकर पूछताछ की. फैक्ट्री के मालिक दीपक ने परिजनों को पुलिस से शिकायत करने को मना करते हुए रोक दिया कि चेतन वापस आ जाएगा. देखते ही देखते 2 दिन बीत गए, लेकिन चेतन का कुछ भी अता पता नहीं चल सका, तो 21 मई को परिजनों ने इलाका पुलिस के पास पहुंचे और चेतन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराए. पुलिस ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दीपक व चेतन की पत्नी को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ के बाद आरोपी पत्नी नेहा व फैक्ट्री स्वामी दीपक की निशानदेही पर घटना का खुलासा हुआ. 

पत्नी और आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पुलिस ने बताया कि चेतन की हत्या उसकी पत्नी नेहा व फैक्ट्री स्वामी दीपक ने 19 व 20 तारीख की मध्य रात्रि में करके शव को बोरे में बंद कर थाना गांधी पार्क क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था, जो की ट्रेन की चपेट में आकर एक हादसे का रूप ले गया.  गांधी पार्क पुलिस ने 20 मई को शव का अज्ञात में पंचनामा भरकर उसे मोर्चरी में रखवा दिया गया, जिसकी शिनाख्त परिजनों ने 24 वर्षीय चेतन के रूप में कर ली गई है. बताय गया है कि इस घटना में अन्य लोग भी शामिल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस अब आरोपी पत्नी नेहा व उसके आशिक दीपक को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news