संभल: ग्राम प्रधान के चुनाव में महिला ने नहीं दिया था वोट, मुखिया पर लगा एसिड अटैक का आरोप
Advertisement

संभल: ग्राम प्रधान के चुनाव में महिला ने नहीं दिया था वोट, मुखिया पर लगा एसिड अटैक का आरोप

Crime News:पीड़िता के पति ने बताया कि ग्राम प्रधान के चुनाव में वोट न देने की पुरानी रंजिश में ग्राम प्रधान द्वारा उस पर एसिड अटैक कराया है.....

संभल: ग्राम प्रधान के चुनाव में महिला ने नहीं दिया था वोट, मुखिया पर लगा एसिड अटैक का आरोप

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. ग्राम प्रधान चुनाव में वोट न देने पर एक महिला के ऊपर एसिड से अटैक करने का मामला सामने आया है. महिला की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रैफर किया गया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर 3 आरोपियों के खिलाफ नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है.

चारा लेकर घर लौट रही थी महिला 
पूरा मामला एंचोडा कंबोह थाना क्षेत्र के मढ़ावली हसनपुर गांव का हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित दलित महिला खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर अन्य महिलाओं के साथ घर वापस आ रही थी. इसी बीच आरोपियों ने अचानक आकर महिला को पकड़ कर उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया. महिला पर एसिड अटैक के बाद आरोपी भाग गए. एसिड अटैक की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन महिला की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसको इलाज के लिए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

महिला के पति ने ग्राम प्रधान पर लगाए गंभीर आरोप 
पीड़िता के पति ने बताया कि ग्राम प्रधान के चुनाव में वोट न देने की पुरानी रंजिश में ग्राम प्रधान द्वारा उस पर एसिड अटैक कराया है. पीड़ित महिला के पति का आरोप है कि ग्राम प्रधान के चुनाव में उसके परिवार ने आरोपी ग्राम प्रधान के पक्ष में मतदान नहीं किया था,जिसकी वजह से ग्राम प्रधान उसके परिवार से रंजिश मानता आ रहा है. इसी मामले को लेकर ग्राम प्रधान से पहले भी विवाद हुआ था. ग्राम प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. 

Bhojpuri Dance: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने का माही श्रीवास्तव पर चढ़ा फीवर, डांस का दीवान हुआ इंटरनेट!

 

Trending news