Shahjahanpur News: सपा नेता की चाकू गोदकर हुई हत्या, इलाके में तनाव का माहौल
topStories0hindi1542461

Shahjahanpur News: सपा नेता की चाकू गोदकर हुई हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सपा नेता की दर्दनाक हत्या कर दी गई. दरअसल, शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा नगर में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान नगर अध्यक्ष और दवा व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Shahjahanpur News: सपा नेता की चाकू गोदकर हुई हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सपा नेता की दर्दनाक हत्या कर दी गई. दरअसल, शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा नगर में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान नगर अध्यक्ष और दवा व्यापारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. फिलहाल, पुलिस जल्द घटना के खुलासे की बात कर रही है.

सैकड़ों की संख्या में लोग की भीड़ हुई जमा
आपको बता दें कि मीरानपुर कटरा नगर के मोहल्ला सरायं में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब दवा व्यापारी सरताज अहमद की हत्या होने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई. दवा व्यापारी के साथ हुई इस घटना की खबर जैसे ही इलाके के लोगों को मिली, लोग फौरन उनके आवास पर पहुंच गए. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग की भीड़ जमा हो गई. 

सर पर थे काफी चोटों के निशान 
जानकारी के मुताबिक मृतक दवा व्यापारी सरताज अहमद समाजवादी पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष थे. उनकी इलाके में अच्छी पकड़ मानी जाती थी. मामले की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में भारी पुलिस बल के साथ एसपी मृतक के आवास पर पहुंचे. हालांकि वहां मौजूद भीड़ को संभालने में स्थानीय पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. मृतक सरताज अहमद का शव उनके घर की दलान में पड़ा हुआ था. उनके सर पर काफी चोटों के निशान थे. जिससे काफी मात्रा में खून बह चुका था.

मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जल्दी ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. मामले की गहन पड़ताल की जा रही है.

Trending news