UP Police: खाकी वर्दी की गरिमा को Head constable ने किया तार-तार, फरियादी संग हुआ हमबिस्तर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1315935

UP Police: खाकी वर्दी की गरिमा को Head constable ने किया तार-तार, फरियादी संग हुआ हमबिस्तर

UP Police: उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात दीपचंद गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में हेड कांस्टेबल अश्लील हरकते करता हुआ नजर आ रहा है. 

UP Police: खाकी वर्दी की गरिमा को Head constable ने किया तार-तार, फरियादी संग हुआ हमबिस्तर

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक महिला के साथ अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस की जमकर किरकिरी हुई. अब पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी मुख्य आरक्षी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया की उन्नाव के बांगरमऊ थाने में तैनात एक मुख्य आरक्षी का वीडियो महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वायरल हुआ था.

वीडियो संज्ञान में आते ही एसपी ने वायरल वीडियो की जांच करवाई. इसके बाद एसपी ने मुख्य आरक्षी को तुरंत निलंबित कर दिया. वहीं, पीड़िता से आईजी और एसपी ने  बात की है. वायरल वीडियो के आधार पर तहरीर लेते हुए मुख्य आरक्षी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. 

यह है पूरा मामला
आपको बता दें उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात दीपचंद गौतम का एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में दीपचंद गौतम एक महिला के साथ दिख रहा है. सोमवार दोपहर सोशल मीडिया पर 9 सेकेंड का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला के साथ बंद कमरे में हेड कांस्टेबल अश्लील हरकते करता हुआ नजर आ रहा है. उस समय मुख्य आरक्षी की गंगाघाट कोतवाली में तैनात था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

हालांकि, यह महिला कौन है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. वहीं, सूत्रों की माने तो यह वायरल वीडियो 2-3 साल पुराना है. इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए संस्तुति कर दी है. वहीं, उन्नाव दौरे पर आईं आईजी लक्ष्मी सिंह ने पीड़िता से मुलाकात कर मामला जाना और मुख्य आरक्षी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. 

इस कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, होगी कठोर कार्रवाईः IG
आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि एसपी ने वायरल वीडियो की जांच करवाई है. जांच में पता चला की वीडियो मुख्य आरक्षी की गंगाघाट कोतवाली में तैनाती के समय का है. जहां पीड़िता किसी कम्प्लेन को लेकर मुख्य आरक्षी के सम्पर्क में आई थी. इसके बाद मुख्य आरक्षी पीड़ित महिला का शारीरिक शोषण का प्रयास करता रहा. आईजी ने बताया, "पीड़िता से हमारे और एसपी द्वारा भी बात की गई है.

वायरल वीडियो के आधार पर तहरीर लेते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. मुख्य आरक्षी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है." वहीं, आईजी ने इस तरह के मामलों पर सख्त रवैया दिखाते हुए साफ कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी द्वारा इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news