Jhansi: आंख में मिर्ची डालकर 19 लाख रुपये से भरा बैग लूटा, झांसी पुलिस कर रही अपराधियों की तलाश
Advertisement

Jhansi: आंख में मिर्ची डालकर 19 लाख रुपये से भरा बैग लूटा, झांसी पुलिस कर रही अपराधियों की तलाश

Jhansi: बड़ी मात्रा कैश लेकर जाना झांसी के एक शख्स को महंगा पड़ गया. रास्ते में तीन नकाबपोश  बदमाशों ने मिर्ची पाउडर डालकर उसे लूट का शिकार बनाया.

Jhansi: आंख में मिर्ची डालकर 19 लाख रुपये से भरा बैग लूटा, झांसी पुलिस कर रही अपराधियों की तलाश

अब्दुल सत्तार/झांसी:  झांसी पूँछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा रोड पर नकाबपोश तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक सेल्समैन की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 19 लाख रुपए लूट लिए. वारदात होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस के अलावा डीआईजी और एसएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं बदमाशों की तलाश करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं.

दरअसल झांसी निवासी दीपेंद्र सिंह परमार एक सीमेंट कारोबारी के यहां बतौर सेल्समैन के तौर पर काम करता है. वह जालौन के कोच कस्बे से पैसा का कलेक्शन करके बाइक से झांसी की ओर जा रहा था. इसी बीच सेसा गांव से पहले बाइक सवार तीन युवक आये और उन्होंने हाथ देकर रोकने का इशारा किया जैसे ही उसने अपनी बाइक रोकी तो बाइक सवार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया. इससे पहले की वह कुछ समझ पाता 19 लाख रुपयों से भरा बैग लूट कर बदमाश नौ दो ग्यारह हो गए. वहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद से पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लूट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस के अलावा डीआईजी जोगेंद्र कुमार और एस एस पी राजेश एस मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ेंUP Gold Silver Price Today:सोने और चांदी की दरों में तेजी बरकरार कायम, चेक करें लखनऊ और गाजियाबाद का रेट

एसएसपी राजेश एस के मुताबिक ''एक युवक जालौन के कोंच से पैसा लेकर ग्राम सेसा वाले रास्ते से होते हुए झांसी की ओर आ रहा था. तभी बाइक सवार 3 लोगों ने रास्ता पूछने के बहाने उसे रोका और उसकी आंखों में मिर्ची का पाउडर झौंक कर 19 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए. बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमों को गठित किया गया है और जल्द घटना का खुलासा होगा.''

WATCH: शपथग्रहण समारोह के लिए लगा टैंट आंधी और बारिश गिरा, लोगों में मची भगदड़

Trending news