नोएडा में डांस स्टेप सिखाने के बहाने युवक ने लड़की से किया रेप, पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

नोएडा में डांस स्टेप सिखाने के बहाने युवक ने लड़की से किया रेप, पहुंचा सलाखों के पीछे

Noida Rape:नोएडा में एक डांस टीचर ने अपनी स्टूडेंट के भरोसे का कत्ल कर दिया. वहशी दरिंदे ने डांस के स्टेप सिखाने की आड़ में न सिर्फ लड़की के साथ बलात्कार किया बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. पुलिस ने हालांकि आरोपी को उसकी असली जगह यानी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

नोएडा में डांस स्टेप सिखाने के बहाने युवक ने लड़की से किया रेप, पहुंचा सलाखों के पीछे

नोएडा: नोएडा में नाबालिग लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां फेज-2 थाना क्षेत्र में एक युवक ने डांस सिखान के बहाने नाबालिग लड़की से रेप किया. पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान थाना क्षेत्र के नया गांव निवासी आशीष कुमार के रूप में हुई है. आरोपी विरोध करने पर लड़की को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. नाबालिग लड़की ने वारदात की जानकारी अपने पिता को दी. पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी. आरोपी को जैसे ही पता चला कि उसके ऊपर केस दर्ज हो गया है, वह फरार हो गया था. हालांकि लोकल इंटेलिजेंस तथा गोपनीय सूचना के आधार पर उसे रवि एंक्लेव के पास से दबोचा गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पूर्व में भी कई बार लड़की को धमकी देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना चुका है. 
यह भी पढ़ें: मुलायम के करीबी मौला बख्स छोंडेंगे समाजवादी पार्टी, अखिलेश पर दिया विवादित बयान

आरोपी विरोध करने पर लड़की की निजी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी भी देता था. वारदात के बाद से ही लड़की सदमे में है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी के ऊपर धारा 376 और 5/6 पॉस्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी के विरुद्ध दर्ज मुकदमे के आधार पर उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. नोएडा पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल बच्चियों के खिलाफ यौन हिंसा के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं. ऐसे मामलों में सामान्यत: शिकायत न होने की वजह से कार्रवाई नहीं हो पाती.जरुरत है ऐसी वारदातों पर पीड़ितों को सामने आने की, जिससे हवस के पुजारियों को उनके सही ठिकाने पर पहुंचाया जा सके.

 

WATCH: नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार ! कार के पहिये के नीचे आने के बाद भी बच्ची उठकर घर की तरफ दौड़ी

Trending news