DC vs PBKS Preview: पंजाब किंग्स के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1699641

DC vs PBKS Preview: पंजाब किंग्स के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

DC vs PBKS Playing 11:  आईपीएल में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम धर्मशाला स्टेडियम में आमने सामने होंगी. पंजाब के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह बेहद अहम मुकाबला है. जानिए मैच से जुड़ी सभी डिटेल. 

DC vs PBKS Preview: पंजाब किंग्स के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

DC vs PBKS Playing 11: आईपीएल का 16वां सीजन अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन 63 मैचों के बाद भी गुजरात टाइंटस ही एकमात्र टीम है जो प्लेऑफ में जगह पक्की कर पाई है. बाकी बचे तीन स्पॉट के लिए  7 टीमों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिल रही है. जिसमें दूसरे नंबर की चेन्नई सुपरकिंग्स से लेकर आठवें नंबर पर काबिज पंजाब किंग्स शामिल है. आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने सामने होगी. पंजाब के लिए यह बेहद अहम मुकाबला है. 

आज के मैच की डिटेल
पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होने वाला मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला में खेला जाएगा, दोनों टीमें शाम 7.30 बजे आमने-सामने होंगी. क्रिकेट फैंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर देख सकते हैं. इसके अलावा टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच का लुत्फ लिया जा सकता है. 

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अहम है मुकाबला
पंजाब किंग्स ने अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 6 में जीत जबकि 6 में हार का सामना करना पड़ा है. टीम 12 अंकों के साथ अंकतालिका में आठवें नबर पर है. प्लेऑफ में जाने के लिए पंजाब किंग्स को बाकी बचे दो मैचों में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स को हराना होगा. साथ ही अपनी रन रेट भी बेहतर करना होगा. ऐसे में टीम के लिए चांस बन सकते हैं. 

दिल्ली प्लेऑफ से बाहर 
दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन बेहद निराशाजनक रहा है. ऋषभ पंत की गैरमौजदूगी में टीम की कमान डेविड वार्नर के हाथ में थी, लेकिन टीम 12 मैचों में से केवल 4 मैच में ही जीत दर्ज कर पाई. DC के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो चुकी है. पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक 31 मैच खेले गए हैं. जिसमें पंजाब किंग्स ने 16 जबकि दिल्ली ने 15 मैच में बाजी मारी है. 

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग-11
प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम क्यूरन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा.

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11
डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मनीष पांडे, मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल/एनरिक नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार.

Trending news