लोकसभा उपचुनाव के परिणामों पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दी प्रतिक्रिया, अखिलेश यादव पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1234094

लोकसभा उपचुनाव के परिणामों पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दी प्रतिक्रिया, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

कौशांबी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं,  लोकसभा उपचुनाव के नतीजो पर मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश की विधानसभा में अखिलेश यादव ने अपनी भाषा का प्रयोग किया था.

लोकसभा उपचुनाव के परिणामों पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दी प्रतिक्रिया, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

कौशांबी: कौशांबी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं,  लोकसभा उपचुनाव के नतीजो पर मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश की विधानसभा में अखिलेश यादव ने अपनी भाषा का प्रयोग किया था. इससे पिछड़ा वर्ग ही नहीं, बल्कि संपूर्ण समाज के लोग नाराज हुए थे. इस लिए भगवा लहराना ही था. 

आजमगढ़ और रामपुर में भगवा लहराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवा तो लहराना ही था. जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश की विधानसभा में अखिलेश यादव ने अपनी भाषा का प्रयोग किया था, इससे पिछड़ा वर्ग ही नहीं, बल्कि संपूर्ण समाज के लोग नाराज हुए थे कि एक व्यक्ति जो एक बार मुख्यमंत्री रहा हो, तीन बार लोकसभा का सदस्य रहा हो, वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष हो और अगर उनके माध्यम से इस प्रकार की भाषा बोली जाए, रामपुर की सभा में मोहम्मद आजम खान.

उन्होंने कहा कि ''मैं तो किसी भी विरोधी से विरोधी नेता के बारे में जब शब्दों का प्रयोग करता हूं तो आदरपूर्वक करता हूं. लेकिन यदि ऐसी भाषा का कोई प्रयोग करेगा तो जनता उसका जवाब देगी और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जो समर्थन आता हुआ दिख रहा है. मैं समझता हूं कि इनकी भाषा का प्रदेश की जनता का जवाब है, अब ना ही गुंडागर्दी, ना तुष्टीकरण, ना जातिवाद अब अगर चलेगा तो सिर्फ विकासवाद चलेगा.'' 

उन्होंने अखिलेश यादव के ट्वीट अल्पसंख्यकों को वोट ना देने के सवाल पर कहा कि हार का कोई ना कोई बहाना जरूर चाहिए. लेकिन उन्हे समझ लेना चाहिए कि सपा का सफाया अब शुरू हो गया है. अखिलेश यादव के डबल इंजन की सरकार भाजपा अपराधियों के आगे लाचार के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव इस समय बहुत बौखलाए हुए हैं.  30 साल तक अब आने वाले सत्ता के आसपास दिखाई नहीं देंगे. 2024 लोकसभा चुनाव में 75 प्लस संकल्प निश्चित सफल होगा. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news