Meerut में डबल मर्डर से सनसनी, नानी और नातिन की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1293587

Meerut में डबल मर्डर से सनसनी, नानी और नातिन की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में हड़कंप

Meerut: यूपी के मेरठ में डबल मर्डर की घटना सामने आने के बाद सनसनी मच गई है.. इस वारदात को आरोपियों ने शास्त्री नगर इलाके में घर के पीछे के दरवाजे से दाखिल होकर अंजाम दिया.. 

 

Meerut में डबल मर्डर से सनसनी, नानी और नातिन की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में हड़कंप

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)  के मेरठ जिले (Meerut District) से आज सुबह बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बच्ची समेत दो लोगों की गला काटकर हत्या करने से हड़कंप मच गया.  मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल पर आईजी प्रवीण कुमार भी पहुंचे. मौके पर भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. लोग इस घटना को देखकर सहम से गए हैं और उनके जहन में एक ही सवाल है कि आखिर किसने इस तरह से घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया.

रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह सिरोही की पत्नी और नातिन की गला रेत कर हत्या
दोहरे हत्या की वारदात मेरठ के थाना नौचंदी इलाके के डी ब्लॉक की है. जहां पर रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह सिरोही की पत्नी और नातिन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है.  सोमवार सुबह जब काम करने वाली घर पर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई.

रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह बुलंदशहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. करीब दो महीने पहले उनका निधन हो गया था. घर में उनकी पत्नी कौशल सिरोही और नातिन तमन्ना रह रहे थे. देर रात तकरीबन 11 बजे तमन्ना की मां नेहा उससे मिलने गई थी. अगली सुबह जब वहां घर से काम करने वाली पहुंची तो गेट खुला हुआ था. वह जैसे ही अंदर गई तो नानी और नातिन का शव देखकर उसकी चीख निकल गई. 

बैक डोर से की हत्यारों ने घर में एंट्री
ऐसा माना जा रहा है कि परिचित शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हत्यारा बैक डोर से एंट्री कर घर में दाखिल हुए और इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस के अनुसार रिटायर्ड हेड कांस्टेबल रतन सिंह सिरोही की पत्नी और नातिन की गला रेत कर हत्या की गई है.

Raksha Bandhan 2022: राखी पर भद्रा का साया: रक्षाबंधन 11 को मनाएं या 12 को! जानें सही तारीख और शुभ मुहूर्त

Shrikant Tyagi:गालीबाज श्रीकांत त्यागी पर बड़ी कार्रवाई, तोड़ा गया अवैध निर्माण, नोएडा फेज-2 के SHO सस्पेंड

 

Trending news