Etawah: पुलिस और गैंग के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली 12 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1636019

Etawah: पुलिस और गैंग के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली 12 गिरफ्तार

Encounter Etawah: इटावा में लूट और चोरी करने वाले गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी. इस दौरान 12 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Etawah: पुलिस और गैंग के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली 12 गिरफ्तार

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में लूट और चोरी करने वाले गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हुई. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी. इस दौरान 12 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक चोरी और लूट का माल शिफ्ट कर ले जाते समय पुलिस से ये मुठभेड़ हुई. आपको बता दें कि घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. दरअसल, गिरफ्त में आए सभी बदमाश गैर जनपद के हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि इटावा थाना भर्थना इलाके के मल्होसी और बाहरपुरा नहर पुल पर पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम पहुंची. जहां इटावा के नमामी गंगे यार्ड में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वहां मौजूद बदमाश को रोकने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग में एक बदमाश इमरान के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि अन्य 12 बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ग्रामीण सत्यपाल ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हमारे यहां बीते दिनों नमामि गंगे के यार्ड में घटना हुई थी जिसमे हमारी टीम लगी हुई है आज मुखबिर की सूचना मिली कि यार्ड में चोरी व लूट करने वाला गिरोह अपना माल शिफ्ट करने के लिए ले जा रहा है तभी पुलिस व एसओजी की टीम द्वारा घेरा डालकर इनको रोकने की कोशिश की गई ट्रक के आगे बोलेरे कार थी जिसमे से कुछ बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी.

इसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें बदमाश इमरान के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया, जबकि 12 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने मौके से दो ट्रक और एक बोलेरो कार को पकड़ा है. इसमें हमारे यहां से चोरी हुआ माल और अन्य जिलों से भी चोरी हुआ माल बरामद हुआ है पूंछतांछ की जा रही है इनके पास से दो तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है यह सभी लोग शहर के बाहरी रास्तों को चुनते थे पकड़े गए सभी बदमाश अन्य जनपद के है.

Trending news