Banda News: मुख्तार का करीबी 'कुददन' पुलिस हिरासत में, जानिए सिम, रिचार्ज और रंगदारी वाला गेम
Advertisement

Banda News: मुख्तार का करीबी 'कुददन' पुलिस हिरासत में, जानिए सिम, रिचार्ज और रंगदारी वाला गेम

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में लगातार माफिया अतीक अहमद और बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है. वहीं, बांदा में सिम, रिचार्ज और रंगदारी वाला कनेक्शन सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Banda News: मुख्तार का करीबी 'कुददन' पुलिस हिरासत में, जानिए सिम, रिचार्ज और रंगदारी वाला गेम

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Sarkar) एक के बाद एक माफिया के खिलाफ एक्शन कर रही है. इन सबके बीच प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और मऊ के बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर बाबा का बुलडोजर गरज रहा है. फिलहाल, यूपी की बांदा जेल में मुख्तार अंसारी बंद हैं. बांदा में सिम, रिचार्ज और रंगदारी वाला कनेक्शन सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मुख्तार का करीबी कुददन पुलिस हिरासत में
आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन को पुलिस ने रंगदारी मामले में हिरासत में लिया है. जामकारी के मुताबिक बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के बाजार में सिम और रिचार्ज की एक दुकान है. दुकान संचालक ने शहर कोतवाली पुलिस ( UP Police ) को तहरी दी है. दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दुकान संचालक ने अवैध रूप से सिम मांगने और 50,000 रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. 

सिम और रिचार्ज के दुकानदार से रंगदारी का मामला
जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन सिम और रिचार्ज के दुकानदार से रंगदारी और अवैध ढंग से सिम मांगे. जब दुकान संचालक ने मना किया, तब कुददन ने अवैध सिम और रंगदारी न देने पर पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी. 

मामले में दुकानदार ने दी जानकारी
इस मामले में दुकानदार ने बताया कि रफीकुद समद अपने एक और साथी के साथ दुकान पर पहुंचा था. जानकारी के मुताबिक रफीकु समद मुख्तार अंसारी कि मददगार है. खास बात ये है कि पुलिस ने विगत दिनों पहले ही समद के घर पर बुलडोजर चलावाया था. दरअसल, ये पूरा मामला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र का हैं. फिलहाल, मुख्तार अंसारी करीबी रफीकुद समद उर्फ कुददन की गिरफ्तारी पर पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साधी है. इस मामले में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है.

Trending news