Extra Marital Affairs: पड़ोसी के साथ गंदी बात करते पकड़ी गई महिला, पंचायत कराने से पहले हुआ व्यापारी का पंचनामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1646201

Extra Marital Affairs: पड़ोसी के साथ गंदी बात करते पकड़ी गई महिला, पंचायत कराने से पहले हुआ व्यापारी का पंचनामा

Illicit Relationship: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने सीमेंट व्यापारी की हत्या का खुलासा किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Extra Marital Affairs: पड़ोसी के साथ गंदी बात करते पकड़ी गई महिला, पंचायत कराने से पहले हुआ व्यापारी का पंचनामा

राजवीर चौधरी/बिजनौर: समाज के सामने नापाक रिश्तों का भरी पंचायत में राजफाश होने के डर सारी हदें पार कर सकता है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां प्रेमी प्रेमिका ने मिलकर सीमेंट व्यापारी की बेरहमी से हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. सूचना पाकर बिजनौर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल के दौरान बड़ा खुलासा हुआ है. हत्यारोपी मौका-ए-वारदात से घटना को अंजाम देकर बड़ी से आसानी से फरार हो गए. वहीं, जब पुलिस ने तफ्तीश की तो प्रेमी युगल सबके सामने बेनकाब हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बिजनौर के नगीना बघाला इलाके का मामला
वो कहते हैं न अवैध संबंधों की डोर बड़ी कमजोर होती है. ऐसी ही कुछ दास्तां है बिजनौर के नगीना बघाला इलाके की है. यहां गीता नाम की शादी शुदा महिला पड़ोस के विजय सिंह नाम के शख्स से चोरी-छिपे काफी समय से शारीरिक संबंध बना रही थी. जानकारी के मुताबिक हाल ही में इसी गांव के रहने वाले बलराज सिंह ने विजय और गीता को आपत्तिजनक स्थिति में गंदी हरकत करते देख लिया था. जानकारी के मुताबिक बलराज सिंह दोनों के नापाक रिश्ते को समाज के समाने लाना चाहता था. दरअसल, वह दोनों को बेनकाब करना चाहता था.

पंचायत कराकर दोनों की काली करतूत से उठाना चाहता था पर्दा 
जानकारी के मुताबिक इस मामले में बलराज सिंह गांव में पंचायत कराकर दोनों की काली करतूत से पर्दा उठाना चाहता था. वह दोनों को भरी पंचायत में बेइज्जत करने की फिराक में था. बताया जा रहा है कि लोकलाज के डर से महिला और उसके आशिक विजय ने बलराज सिंह को मारने की प्लानिंग बना ली. 6 अप्रैल की सुबह 4 बजे बलराज सिंह अपने घर से पास के ही मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए निकले थे, लेकिन घर वापस नहीं लौटे. बता दें कि मंदिर के एक किलोमीटर के दायरे के आसपास जंगल में बलराज सिंह का जलता हुआ शव मिला था.

मामले में एसपी बिजनौर ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी बिजनौर नीरज कुमार जादौन ने जानकारी दी. पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में विजय सिंह और गीता को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने कत्ल के सारे राज़ पुलिस के सामने उगल दिए पुलिस ने दोनों के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Trending news