Sambhal: उधार दिया हुआ पैसा मांगने पर ससुर ने बहू को मारी गोली, पहुंचा सलाखों के पीछे
Advertisement

Sambhal: उधार दिया हुआ पैसा मांगने पर ससुर ने बहू को मारी गोली, पहुंचा सलाखों के पीछे

Sambhal Firing: पैसों के लेनदेन का विवाद इतना बढ़ा की ससुर ने अपनी बहू को ही गोली मार दी. बुरी तरह जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sambhal: उधार दिया हुआ पैसा मांगने पर ससुर ने बहू को मारी गोली, पहुंचा सलाखों के पीछे

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सगे रिश्तो को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. संभल में एक शख्स ने सगे रिश्तों को शर्मशार करते हुए उधार की रकम का तकादा करने पर बहू को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बहू पर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला असमोली थाना इलाके के हर सिंहपुर गांव का का है.

5 लाख रुपये लिया था उधार
घायल महिला कौसर के पति ने बताया की कुछ समय पूर्व उसके पिता तस्लीम ने कारोबार करने के मकसद से उससे 5 लाख रुपए उधार लिए थे. बीते शुक्रवार को उसने मकान बनवाने के लिए पिता तस्लीम से उधार के 5 लाख रुपये वापस मांगे तो पिता तस्लीम भड़क गए. चाचा के उकसाने पर उसकी पत्नी कौसर को जान से मारने की नीयत से घर में रखे अवैध तमंचे से गोली मार दी. ससुर द्वारा चलाई गई गोली हाथ में लगने से कैसर बाल-बाल बच गई.

यह भी पढ़ें: देवा मेला 2022: मीका सिंह और मालिनी के साथ चिंकी-मिंकी बिखेरेंगी कला के रंग

आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

ससुर द्वारा पुत्रवधू को गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने गोली लगने से घायल हुई कौसर को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुत्रवधू पर जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने आरोपी समेत 2 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया बीते शुक्रवार को असमोली थाना इलाके के हरसिंह पुर गांव में पारिवारिक विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद आरोपी तस्लीम को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news