बनारस की सड़कों पर घूमते नजर आए अजय देवगन, खुली जीप में काशी के लोगों ने देखा सिंघम का नया अंदाज
Advertisement

बनारस की सड़कों पर घूमते नजर आए अजय देवगन, खुली जीप में काशी के लोगों ने देखा सिंघम का नया अंदाज

काशी में अजय देवगन की फिल्म भोला की शूटिंग चल रही है... उसके कुछ सीन गोदौलिया स्थित मारवाड़ी अस्पताल के सामने शूट किए गए..

 

बनारस की सड़कों पर घूमते नजर आए अजय देवगन, खुली जीप में काशी के लोगों ने देखा सिंघम का नया अंदाज

जयपाल/वाराणसी: फिल्म एक्टर अजय देवगन इन दिनों बनारस की सड़कों पर नजर आ रहे हैं. अजय देवगन अपकमिंग मूवी फिल्म भोला की शूटिंग के सिलसिले में काशी नगरी में हैं. गोदौलिया चौराहे पर खुली जीप में उनका नया लुक दिखा.अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' तमिल की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है. सिंघम का ये अंदाज देखने के लिए लोग सर्दी में भी सुबह-सुबह घर से निकलकर सड़क पर पहुंच गए.

गोदौलिया चौक पर खुली जीप में दिए दिखाई
बुधवार सुबह अजय देवगन अपने दोस्तों के साथ खुली जीप में बैठकर गोदौलिया पहुंचे. लाइट,कैमरा एक्शन के साथ उन्होंने जीप में बैठ कर ही गोदौलिया चौराहे के दो चक्कर लगाए.  वहां एक लड़की का चालान काट रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को देखा और फिर जीप में आगे बढ़ गए. इसी के साथ अजय देवगन की अगली फिल्म भोला का एक सीन पूरा हो गया. अजय की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भारी भीड़ उमड़ी. भारी तादात में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद था.

अपनी अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग के लिए काशी में अजय देवगन
अजय देवगन अपनी अपकमिंग मूवी भोला की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे हुए हैं. वाराणसी के गोदौलिया चौराहे गोरिया मार्केट समेत विश्वनाथ मंदिर के क्षेत्र में अजय देवगन के फिल्म भोला की शूटिंग की जा रही है. फिल्म शूटिंग के दौरान जंगमबाड़ी से बांसफाटक के बीच का ट्रैफिक रोका गया  और जगह-जगह पुलिस तैनात की गई थी. वाराणसी के अलग-अलग गंगा घाटों, गंगा, रामनगर किला सहित कुछ अन्य स्थानों पर भोला की शूटिंग की जाएगी. 

इससे पहले भी अजय देवगन किए गए काशी में स्पॉट
अजय देवगन, दृश्यम-2 की सफलता के बाद 15 दिन में तीसरी बार बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में स्पॉट किए गए. गौरतलब हो कि 4 नवंबर को श्री काशी विश्वनाथ धाम में अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ पूजा अर्चना की थी  उससे पहले 24 नवंबर को भी उन्हें बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई थी. 

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 7 दिसंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news