पुडुचेरी LG के नाम पर मंत्रियों से मांग रहा था महंगे तोहफे, फिरोजाबाद का टीचर हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1295142

पुडुचेरी LG के नाम पर मंत्रियों से मांग रहा था महंगे तोहफे, फिरोजाबाद का टीचर हिरासत में

फिरोजाबाद के प्राइमरी टीचर मनोज शर्मा पर आरोप है कि उसने व्हॉट्सएप पर पुडुचेरी उपराज्यपाल का फर्जी अकाउंट बनाया और फिर पुडुचेरी के ही मंत्रियों से महंगे गिफ्ट मांगे. इसको लेकर पुलिस में केस दर्ज हुआ और वहां की पुलिस ने फिरोजाबाद पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया. पढ़ें खबर-

पुडुचेरी LG के नाम पर मंत्रियों से मांग रहा था महंगे तोहफे, फिरोजाबाद का टीचर हिरासत में

प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: 

Firozabad High Profile Crime: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में प्राथमिक शिक्षा विभाग एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. इस बार फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हाई प्रोफाइल धोखाधड़ी के एक केस में फिरोजाबाद के शिक्षक को पुडुचेरी पुलिस ने हिरासत में लिया है. शिक्षक पर आरोप है कि उसके नंबर से पुडुचेरी के उप राज्यपाल का व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया और पुडुचेरी के कई मंत्रियों को मैसेज भेजकर उनसे महंगे गिफ्ट्स की डिमांड की गई.

माफिया अतीक के बेटे पर कसा योगी सरकार का शिकंजा, अली अहमद पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

पुडुचेरी उप राज्यपाल की फोटो के साथ बना फेक व्हॉट्सएप अकाउंट
बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की पुलिस बीते सोमवार को हाई प्रोफाइल धोखाधड़ी के एक मामले में फिरोजाबाद के एक शिक्षक को हिरासत में लेकर साथ ले गई. बताया गया कि आरोपी टीचर के नंबर से पुडुचेरी के उप राज्यपाल का व्हाट्सएप अकाउंट बनाया गया था और प्रोफाइल पिक्चर में उपराज्यपाल की फोटो भी लगाई गई. आरोप है कि इस नंबर से पुडुचेरी के कई मंत्रियों को मैसेज भेजकर महंगे गिफ्ट्स की डिमांड की गई है. 

कई मंत्रियों को आए महंगे तोहफे भेजने के मैसेज
आरोपी शिक्षक का नाम मनोज शर्मा है, जो फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के दीदामई गांव के प्राथमिक विद्यालय में बतौर शिक्षक तैनात है. पुलिस के मुताबिक, शिक्षक के नाम से एक व्हाट्सएप अकांउट चल रहा है, जिसकी डीपी पर पुडुचेरी के उप राज्यपाल तिमिलसाई सुंदरराजन की फोटो लगी है. इस नंबर से कई मंत्रियों को मैसेज कर एमेजन के गिफ्ट कार्ड और महंगे गिफ्ट मांगे गए हैं. 

Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता को नोएडा पुलिस ने मेरठ से किया अरेस्ट, 3 और आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद पुलिस ने दी यह जानकारी 
मामले की जानकारी मिलने के बाद पुडुचेरी में केस दर्ज हुआ. जांच हुई तो नंबर ट्रैक किया और पुलिस आरोपी टीचर मनोज शर्मा तक पहुंच गई. लिहाजा वहां की पुलिस फिरोजाबाद आई और यहां के उच्चाधिकारियों से संपर्क किया. इसके बाद आरोपी शिक्षक को रामगढ़ थाने में बुलाया गया. सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ के बाद पुडुचेरी पुलिस शिक्षक को अपने साथ ले गई है. शिक्षक ने सफाई में अपने नंबर से व्हाट्सएप न चलाने की बात कही. इसके बावजूद पुडुचेरी पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया.

Viral Video: जान जाए पर ट्रेन न जाए! रेलगाड़ी में नहीं मिली जगह तो पीछे ही बैठ गए

Trending news