Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता को नोएडा पुलिस ने मेरठ से किया अरेस्ट, 3 और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता को नोएडा पुलिस ने मेरठ से किया अरेस्ट, 3 और आरोपी गिरफ्तार

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है कि उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्रीकांत त्यागी को मेरठ से पकड़ा गया है और उसके साथ तीन और साथियों को भी पुलिस ने धर दबोचा है. बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार दबिश देकर त्यागी की तलाश कर रही थी.

Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता को नोएडा पुलिस ने मेरठ से किया अरेस्ट, 3 और आरोपी गिरफ्तार

Shrikant Tyagi Arrested: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है कि उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्रीकांत त्यागी को मेरठ से पकड़ा गया है और उसके साथ तीन और साथियों को भी पुलिस ने धर दबोचा है. बता दें, उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार दबिश देकर त्यागी की तलाश कर रही थी. आज 9 अगस्त को वह आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वहीं, बता दें कि नोएडा पुलिस ने आज ही कुछ समय पहले उसकी एक गाड़ी बरामद की थी, जिसपर विधायक का स्टीकर लगा था. यह वही गाड़ी थी जिससे श्रीकांत त्यागी फरार होने के बाद इधर-उधर जाकर छुप रहा था. आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी मामले में आज नोएडा पुलिस शाम 4.00 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेगी. 

यह भी पढ़ें: BSP के पूर्व सांसद उमाकांत यादव को उम्रकैद, जानें अपराध से राजनीति और जेल की सलाखों तक का सफर

हापुड़ से बरामद हुई थी श्रीकांत त्यागी की गाड़ी
जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह ही पुलीस को श्रीकांत त्यागी की एक और लग्जरी गाड़ी मिली. यह चौथी महंगी गाड़ी है जो पुलिस के हाथ लगी है. इस गाड़ी पर सचिवालय और विधायक का स्टिकर भी लगा हुआ है. श्रीकांत की यह गाड़ी पुलिस ने हापुड़ से पकड़ी थी. फरार श्रीकांत इसी गाड़ी के सहारे लगातार अलग अलग जगह भागा फिर रहा था और लगातार लोकेशन चेंज कर रहा था. पुलिस जानकारी के अनुसार, गाड़ी का नंबर UP32 HH 0001 है.

48 घंटे में गिरफ्तार करने का किया था वादा
बीते दिन भी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई थी. 8 अगस्त को सेक्टर-93 में बनी ओमैक्स सोसाइटी में गालीबाज त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया था. वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ से सख्ती बरतते हुए खुद पुलिस विभाग से कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी. इतना ही नहीं, नोएडा से सांसद महेश शर्मा ने घटना के तुरंत बाद सोसाइटी में पहुंचकर यह वादा किया था कि गालीबाज दबंग त्यागी को 48 घंटे के अंदर ही अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Masoom Sawaal: मूवी डायरेक्टर ने की है सांप्रदायिक दंगे फैलाने की प्लानिंग? गाजियाबाद में दर्ज हुई FIR

लापरवाही के चलते कई पुलिसकर्मी हुए थे सस्पेंड
आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा में 5 केस दर्ज हैं. हालांकि, इस मामले में पुलिस की भी लापरवाही देखी गई थी, जिसके बाद 6 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया था. इसके बाद सांसद महेश शर्मा ने गृह सचिव को फोन किया था और कहा था कि पुलिस की कार्यशैली से हम शर्मिंदा हैं. इसके बाद पुलिस तत्काल रूप से एक्शन में आ गई थी. इसके बाद पुलिस की 13 टीमें गठित की गईं और श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा गया.

क्या था श्रीकांत त्यागी को लेकर विवाद
गौरतलब है कि नोएडा के सेक्टर 93 की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में पेड़ लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिस दौरान त्यागी ने महिला से अपशब्द कहे और उसके साथ बदसलूकी भी की. पास में ही खड़े एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. 

पुडुचेरी LG के नाम पर मंत्रियों से मांग रहा था महंगे तोहफे, फिरोजाबाद का टीचर हिरासत में

2019 में हुआ था अवैध निर्माण का केस
इसके अलावा, साल 2019 में सोसाइटी के लोगों ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अवैध निर्माण की शिकायत की थी. वहीं, अथॉरिटी की तरफ से ये आरोप भी लगे थे कि त्यागी मेन्टेनेंस चार्ज नहीं देता है और मेंटेनेंस मांगने पर लोगों को धमकियां देने लगता है. 

Viral Video: जान जाए पर ट्रेन न जाए! रेलगाड़ी में नहीं मिली जगह तो पीछे ही बैठ गए

Trending news