पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के खिलाफ चौथी पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा, पति और परिवार से बताया जान का खतरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1228980

पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के खिलाफ चौथी पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा, पति और परिवार से बताया जान का खतरा

Former MLA Ram Sevak Patel: यह मुकदमा बरेली के थाना इज्जतनगर इलाके में मौजूद बसंत विहार कालोनी निवासी भाग्यश्री ने दर्ज कराया है. उनके मुताबिक वह पूर्व विधायक रामसेवक पटेल की चौथी पत्नी हैं. साल 2007 में उनकी शादी हुई थी और एक बेटी भी है.

फाइल फोटो.

बदायूं: बिनावर विधानसभा से पांच बार विधायक रह चुके रामसेवक सिंह पटेल (Former MLA Ram Sevak Patel) के खिलाफ उनकी चौथी पत्नी भाग्यश्री ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमे में बरेली जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल (District Panchayat President Rasmi Patel) भी नामजद हैं. आरोप है कि पूर्व विधायक समेत उनके भाई, बेटा-बेटी के अलावा पुत्रवधू उनका उत्पीड़न करते हैं. 

पूर्व विधायक पर लगे ये आरोप 
थाना सिविल लाइंस में यह मुकदमा बरेली के थाना इज्जतनगर इलाके में मौजूद बसंत विहार कालोनी निवासी भाग्यश्री ने दर्ज कराया है. उनके मुताबिक वह पूर्व विधायक रामसेवक पटेल की चौथी पत्नी हैं. साल 2007 में उनकी शादी हुई थी और एक बेटी भी है. आरोप है कि रामसेवक पटेल समेत उनके भाई महेंद्र, पहले की पत्नी से हुआ बेटा रोहित पटेल, उसकी पत्नी पिंकी व बेटी रश्मि पटेल, भाग्यश्री व उनकी बेटी को शारीरिक व मानसिक यातनाएं देते हैं. इसके अलावा उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ किया जा रहा बुलडोजर का इस्तेमाल- सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क

कई दिनों तक भूखा रखने का आरोप 
भाग्यश्री के मुताबिक उनके नाम एक पिस्टल, कार, दो स्कूटी व एक मकान आदि है. जबकि आरोपीगण उन्हें उन्हीं की पिस्टल से मारने की धमकी देते हैं. पिछले दिनों उन्हें घर में कई दिन भूखा भी रखा गया था. दर्ज मुकदमे के मुताबिक आरोपियों ने बीती 10 मई को मारपीट करके घर से निकाल दिया. इतना ही नहीं केरोसिन डालकर उनकी हत्या की कोशिश भी की गई. इस मामले की शिकायत एसएसपी से की गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा लिखा.  

पूर्व विधायक को नहीं मुकदमे की जानकारी 
वहीं, पूर्व विधायक का कहना है कि वह बीमार चल रहे हैं. उन्हें मुकदमे के बारे में जानकारी नहीं है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं. अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पूरा मामला पता करके जवाब देने की बात कह रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ By Election के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

 

WATCH LIVE TV

Trending news