सपा के पूर्व सांसद का विवादित बयान, बोले-एक बार कटर चल जाए तो 'गायों' का उद्धार हो जाए
Advertisement

सपा के पूर्व सांसद का विवादित बयान, बोले-एक बार कटर चल जाए तो 'गायों' का उद्धार हो जाए

फर्रुखाबाद के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद चंद्र भूषण सिंह बीते दिन भोजपुर विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने गोवंशों को लेकर विवादित बयान दे डाला.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद चंद्र भूषण सिंह

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बस एक दिन बचा है. ऐसे में सभी राजनैतिक दल जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. वोट बैंक साधने के लिए नेता, मतदाताओं से लोकलुभावन और अजीबो-गरीब वादे और बयान देते नजर आ रहे हैं.  राजनेता चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपनाने को तैयार हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद का गाय को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. पूर्व सांसद ने कहा की गाय गौशालाओं में भूखे प्यासी मर रही है. एक बार कटर चल जाए उनका उद्धार हो जाएगा. 

सपा प्रत्याशी के कार्यक्रम में पहुंचे थे पूर्व सांसद
फर्रुखाबाद के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद चंद्र भूषण सिंह बीते दिन भोजपुर विधानसभा पहुंचे थे. यहां वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अरशद जमाल सिद्दीकी के मोहम्दाबाद चुनाव कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने गोवंशों को लेकर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि गाय के नाम पर गौरक्षा हो रही है फिर भी गायें मर रही हैं. गायों की दुर्दशा से मौत हो रही है. बहला (जो दूध नहीं देतीं) गायों को क्या सिर पर रखकर घूमोगे. ऐसी गायों का क्या होगा. एक बार कटर चल जाए उनका भी उद्धार हो जाएगा.  

विवादित बयान से लोग नाराज 
पूर्व सांसद ने कहा, गायें खेतों को खा रही हैं. किसानों का नुकसान हो रहा है. ग्रामीण रात-रात भर जाग कर गायों से खेतों की रखवाली कर रहे है. ग्रामीणों की हत्या भी हो रही है. इन लोगों (भाजपा सरकार) को इस बात की चिंता नहीं है, लेकिन गौ रक्षा होनी चाहिए. वहीं, पूर्व सांसद का गायों को लेकर विवादित बयान पर लोग काफी नाराज नजर आ रहे है. 

यूपी चुनाव एक नजर में
यूपी की 403 विधानसभा सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग होगी. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news