Kaushambi: फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस के साथ मुठभेड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478891

Kaushambi: फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस के साथ मुठभेड़

जिले में फिल्मी स्टाइल पर हुई कार की लूट का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा का दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कार लूट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो अवैध तमंचे व कारतूस, दो मोटरसाइकिल और लूटी गई कार बरामद किया है.

Kaushambi: फिल्मी स्टाइल में कार लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस के साथ मुठभेड़

अली मुक्तेदा/कौशाम्बी: जिले में फिल्मी स्टाइल पर हुई कार की लूट का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा का दिया है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कार लूट करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो अवैध तमंचे व कारतूस, दो मोटरसाइकिल और लूटी गई कार बरामद किया है. पुलिस ने चारों बदमाशों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उन्हें जेल भेज दिया है.

कोखराज थाना क्षेत्र के बिसरा पेट्रोल पम्प के पास ब्रस्पतिवार को दो बाइक सवाल लोगो ने फिल्मी स्टाइल में कार लूट की घटना को अंजाम दिया था. जहां रामपुर सुहेला गांव के रहने वाले रामबाबू के साले प्रदीप को रोक कर बाइक सवार बदमाशों ने जायलो कार को लूट कर फरार हो गए थे. सीसीटीवी में कैद घटना में बदमाशो ने पहले प्रदीप की कार UP 73E 8376 के आगे बाइक को गिरा दिया, और उसको मारने पीटने लगे. मारने पीटने के बाद उन्होंने कार की चाभी खींच ली और कार लेकर फरार हो गए थे. कार की लूट की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आरोपी लूटी गई जाइलो कार के साथ दुर्गा भाभी सेतु शहजादपुर में मौजूद है. 
पुलिस टीम पर फायरिंग
इस पर पुलिस ने फोर्स के साथ पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया. पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस पर पुलिस ने बचाव करते हुए 4 बदमाश मंझनपुर थाना के कादीपुर के रहने वाले उत्तम तिवारी और शिव शंकर तिवारी व छोगारिया का पूरा के रहने वाले कपिल पांडे और दीपराज मिश्रा को गिरफ्तार किया. यह सभी लूटी गई जाइलो कार को मध्य प्रदेश में बेचने की फिराक में थे. 

यह भी पढ़ें: Azamgarh Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू
आरोपियों को जेल भेजा गया
पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि बिसरा पेट्रोल पंप के पास लूटी गई जाइलो कार के चारों आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है. इन सभी के पास से लूटी गई जाइलो कार दो अदद तमंचा दो अदद जिंदा कारतूस दो अदद खोखा कारतूस, घटना में प्रयुक्त दो अदद मोटरसाइकिल और चार अदद मोबाइल फोन बरामद किया गया है. इन सभी के खिलाफ लिखा-पढ़ी कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

Trending news