Azamgarh Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1478640

Azamgarh Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू

निकाय चुनाव की सरगर्मियों के बढ़ते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच जीत को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है. निकाय चुनाव को जीतने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है.

Azamgarh Nikay Chunav 2022: निकाय चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने कसी कमर, बैठकों का दौर शुरू

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: निकाय चुनाव की सरगर्मियों के बढ़ते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच जीत को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है. निकाय चुनाव को जीतने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. यही वजह है कि चुनाव की तारीखों के ऐलान के पहले ही हर क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए शीर्ष नेतृत्व भी लगातार नजर बनाए हुए है. निकाय चुनाव की सरगर्मियों के बीच आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव का होमवर्क भी मानकर बीजेपी कार्यकर्ता चल रहे हैं. नगर निकाय को जीतने के लिए भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ने बैठक कर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

नगर पालिका परिषद आजमगढ़ की चुनाव तैयारी बैठक अग्रसेन महिला महाविद्यालय में हुई. इस अवसर पर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू ने नगर पालिकाध्यक्ष के साथ सभी वार्डों में कमल खिलाने के लिए रोडमैप दिया. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी कोई भी हो हमें केवल कमल का फूल याद रखना है और नगर के 25 वार्ड और अध्यक्ष पद पर कमल खिलाना है. उन्होने उपस्थित पदाधिकारियों को गुजरात चुनाव की जीत पर बधाई दी. इसी क्रम में नगर अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस बार हम सब मिलकर नगर के सभी वाडो में व अध्यक्ष पद पर कमल खिलाएंगे.

कांग्रेस की तैयारी
कांग्रेस पार्टी भी निकाय चुनाव को लेकर सक्रिय नजर आ रही है. 9 दिसंबर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले में सोनिया गांधी का 76 वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कांग्रेस के नेताओं ने संकल्प लिया कि हम लोग जुटकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे और निकाय चुनाव में कांग्रेस मजबूती से लड़ाई लड़ेगी. 

यह भी पढ़ेंइथोपिया में बंधक बने तीन युवकों की वतन वापसी, खिल उठे चेहरे

आजमगढ़ में 2017 में दो नगर पालिका व 11 नगर पंचायतें थीं. इस बार चुनाव में नगर पालिका परिषदों की संख्या तीन है. इसमें आजमगढ़, मुबारकपुर और इस बार बिलरियागंज भी नगर पालिका परिषद में शामिल हो गया है. इस तरह जनपद में नगर पंचायतों की संख्या भी 13 हो गई है. इनमें जहानागंज बाजार, निजामाबाद, सरायमीर, फूलपुर, माहुल, अजमतगढ़, जीयनपुर, महाराजगंज, बुढ़नपुर, अतरौलिया, मार्टिनगंज, कटघर लालगंज व मेंहनगर शामिल हैं. 

 

Trending news