Shahjahanpur:लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का खुलासा, दिल्ली की कार झारखंड में बेचते थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1477348

Shahjahanpur:लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का खुलासा, दिल्ली की कार झारखंड में बेचते थे

शाहजहांपुर पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो दिल्ली से कार चोरी करते थे, और झारखंड में उसे बेच देते थे. पढ़ें कैसे पकड़ में आए दोनों कार चोर

Shahjahanpur:लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का खुलासा, दिल्ली की कार झारखंड में बेचते थे

शिव कुमार/शाहजहांपुर: पुलिस ने दो ऐसे अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है जो सिर्फ लग्जरी कार चोरी करने में माहिर थे. पुलिस ने शातिर चोरों के पास से एक फॉर्च्यूनर और एक ब्रेजा कार बरामद की है. फिलहाल पुलिस ने दोनों चोरों को जेल भेज दिया है. पुलिस को मुखबिर सूचना मिली थी कि लग्जरी कार चुराने वाला शातिर गिरोह इलाके से गुजरने वाला है. 

दिल्ली से करते थे चोरी
इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके दो अलग-अलग कारो में सवार चोरों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए पकड़े गए चोरों ने अपना नाम जाहिद और शैलेंद्र चौहान बताया है. आरोपी मेरठ के रहने वाले हैं. पूछताछ में चोरों ने बताया कि यह लोग दिल्ली से लग्जरी कारें चुरा कर इन्हें झारखंड ले जाकर बेच देते थे. पूछताछ में कई और नाम का भी खुलासा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए शातिर चोरों को जेल भेज दिया है.
 यह भी पढ़ें: Rampur by Election: ढह गया आजम खान का 50 साल पुराना सियासी किला, रामपुर में बीजेपी का खिला कमल

मुखबिर से मिली सूचना
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध चोरी की दो कारों से निकलने वाले हैं. इस पर निगोही रोड पर मुर्गी फार्म के पास वाहनों की तलाशी शुरू की गई. पुलिस ने ट्रैफिक चेकिंग के दौरान जैसे ही एक कार सवार को रोककर पूछताछ की तो उसकी गतिविधियां और जवाब संदिग्ध नजर आईं. पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी ने दूसरे साथी की जानकारी दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

Trending news