Meerut: नग्न अवस्था में आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही युवती, दरिदों ने गैंगरेप कर बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1796416

Meerut: नग्न अवस्था में आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही युवती, दरिदों ने गैंगरेप कर बनाया वीडियो

Meerut: किशोरी नग्न अवस्था में आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही...लेकिन आरोपियों को जरा भी रहम नहीं आया...संबंध बनाने से इंकार करने पर आरोपियों ने वीडियो बनाई और वायरल कर दी...जानें पूरा मामला

प्रतीकात्मक फोटो

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मणिपुर जैसी घटना सामने आई है. यहां पर एक किशोरी को चार युवकों ने पहले नशीला पदार्थ पिलाया फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.  इसके बाद आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.  पीड़िता की मां ने पुलिस में पूरे मामले की तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने तीन अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया है.  इस मामले में 4 नामजद, 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

किशोरी से अभद्रता, पिटाई की बनाई वीडियो 
ये मामला मेरठ जिले के किठोर इलाके का है. आरोपियों ने किशोरी को पहले कोई नशीला पदार्थ पिलाया और उसको जंगल ले गए. पीड़िता के साथ मारपीट की गई और इसका वीडियो भी बनाया. पिटाई के बाद किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं किशोरी को नग्न कर बेल्टों से पीटा गया. किशोरी आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही. इतना ही नहीं किशोरी के कपड़े छीन लिए और उसकी नग्न अवस्था में वीडियो बनाई. किशोरी नग्न अवस्था में आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही.  लेकिन आरोपियों को रहम नहीं आया. इस वारदात का वीडियो 3 महीने वायरल बाद किया गया है. ये दरिंदगी का वीडियो किठौर थाना इलाके का है. 

दो साल से कर रहे थे युवती का यौन शोषण
आरोपी 2 साल से किशोरी का यौन शोषण कर रहे थे. इस हैवानियत भरे कृत्य में चार लोग नामजद किए गए हैं और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा किया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित युवती के  164 के बयान दर्ज कराए. एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि किठौर की रहने वाली महिला ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी बेटी के द्वारा एक युवक शादी का झांसा देकर दो सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था.  उस युवक के दोस्तों ने मिलकर उस युवती के साथ अभद्रता कर वीडियो बनाया.  अन्य की अरेस्टिंग के लिए दबिश दी जा रही है.

मणिपुर में हुई थी दरिंदगी
मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी वाले वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में ये 7वी गिरफ्तारी है. पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब्त कर लिया है, जिससे वायरल हुआ वीडियो शूट हुआ था. राष्ट्रीय महिला आयोग का डेलीगेशन मणिपुर पहुंच चुका है. डेलीगेशन के सदस्य पीड़ितों से मुलाकात करेंगी. आपको मालूम हो कि 19 जुलाई को सामने आए 26 सेकंड के वीडियो में 2 महिलाओं को नग्न अवस्था में सड़कों पर दौड़ाया गया था. एक पीड़िता के साथ  गैंगरेप भी किया गया था. इतना ही नहीं उन महिलाओं के सामने उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी गई.

Uttarakhand में मौसम की मार..सड़क मार्ग अवरूद्ध, स्कूल बंद, बारिश को लेकर येलो-ऑरेंज अलर्ट जारी, जानें मौसम का हाल

WATCH: 30 जुलाई तक का साप्ताहिक राशिफल, मेष-मिथुन और कर्क राशि की बल्ले-बल्ले, ये दो राशि वाले रहें सावधान

 

Trending news