Ghaziabad : बीजेपी सांसद की बेटी ने पार्टी नेता पर कराई FIR, गाजियाबाद नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1669202

Ghaziabad : बीजेपी सांसद की बेटी ने पार्टी नेता पर कराई FIR, गाजियाबाद नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान

UP Nikay Chunav 2023 : मृणालिनी सिंह ने अजय राजपूत नाम के एक शख्स पर केस दर्ज करवाया है. उनका आरोप है कि उनकी छवि खराब की जा रही है. केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह का आरोप है कि अजय ने पैसे लेकर टिकट बांटने की बात लिखकर स्टेटस पर लगा दिया. 

 

Mrinalini Singh (फाइल फोटो)

गाजियाबाद : निकाय चुनाव को लेकर एक से एक खबरें सामने आ रही हैं. खबर है कि मृणालिनी सिंह ने अजय राजपूत नाम के एक शख्स पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।  केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद जनरल वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह का आरोप है कि अजय ने पैसे लेकर टिकट बांटने की बात लिखकर स्टेटस पर लगा दिया. मृणालिनी का कहना है कि इससे उनकी और उनकी फैमिली की छवि धूमिल हुई है. 

मेंटली परेशान
फिलहाल उन्होंने विजयनगर थाने में इस मामले को लेकर अजय राजपूत खिलाफ FIR दर्ज करवायी है. मृणालिनी का कहना कि कुछ लोगों ने निकाय चुनाव में पैसे लेकर टिकट वितरण करने का उन पर आरोप लगाया है. इस कारण उनकी छवि खराब हुई है. वो मेंटली परेशान रहीं. 

IT एक्ट के तहत केस दर्ज 
विजयनगर थाना पुलिस ने मामले में अजय राजपूत के खिलाफ IT एक्ट की धारा 66 के साथ ही IPC की धारा-501 के तहत केस दर्ज किया है. मामले को लेकर एसीपी नगर सुजीत राय ने कहा है कि केस दर्ज कर लिया गया और मामले में आगे की जांच की कार्रवाई की जाएगी. 

टिकट वितरण पर घमासान
जानकारी दे दें कि मौजूदा समय में अजय राजपूत शहर सीट से अतुल गर्ग के प्रतिनिधि हैं। योगी 1.0 सरकार में बीजेपी विधायक अतुल गर्ग को राज्यमंत्री बनाया गया. 
इस बार गाजियाबाद में BJP में टिकट बांटने को लेकर बहुत घमासान हुआ है. रुपये लेकर टिकट बांटने जैसे आरोप विधायक तक ने लगाए हैं। इतना ही नहीं पिछले दिनों ही टिकट बांटने को लेकर बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी के ऑफिस में खूब लात घूसे चले थे. 

यह भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav 2023: कुशीनगर में सपा ने दर्जी से करोड़पति बने रहमत अली को बनाया प्रत्याशी, भ्रष्टाचार-फर्जीवाड़े समेत कई गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें- Barabanki News : निकाय चुनाव में बीजेपी का खास प्लान, इस मंत्र से विपक्ष को मात देकर बनाएगी शहर में अपनी सरकार

सीएम योगी की जनसभा में बुलेट पर सवार होकर पहुंची भाजपा नेत्री, देखें Video

Trending news