गाजियाबाद: वर्दी शर्मसार, पानी की बॉटल के लिए दुकानदार को पुलिस वालों की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1341821

गाजियाबाद: वर्दी शर्मसार, पानी की बॉटल के लिए दुकानदार को पुलिस वालों की धमकी

गाजियाबाद पुलिस के दो जवानों ने अपनी करतूत से उत्तर प्रदेश पुलिस की साख को धुमिल किया है. दरअसल यहां दो पुलिस वालों पर आरोप लगा है कि फ्री में पानी की बॉटल के लिए वह न सिर्फ दुकानदार से गाली-गलौज कर रहे हैं बल्कि उसे धमकी भी दे रहे हैं. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुजेट सामने आया है.

गाजियाबाद: वर्दी शर्मसार, पानी की बॉटल के लिए दुकानदार को पुलिस वालों की धमकी

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: खाकी को शर्मसार करती हुई तस्वीरें सामने आई है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में जहां पुलिसकर्मी फ्री में पानी लेने के लिए एक दुकानदार को धमकाते दिख रहे हैं. यहां पुलिस कर्मियों के रिश्वत मांगने का वीडियो सामने आया है. जिसमें बाइक सवार दो पुलिसकर्मी एक दुकान पर पहुंचते हैं. आरोप है कि पुलिसवालों ने दुकानदार से पानी की बोतल मांगी, दुकानदार ने पैसे मांगने तो उससे गाली-गलौज की गई. यही नहीं दुकान बंद कराने की धमकी भी देने का आरोप है. हालांकि पुलिस वालों की ये सब करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

पैसे मांगने पर दी धमकी

दुकानदार का कहना है पिछले काफी समय से उसका उत्पीड़न किया जा रहा है. स्थानीय पुलिसकर्मी अक्सर उससे आकर पानी की बोतल और दूसरी वस्तुएं मांगते हैं. पैसे मांगने पर धमकी भरे अंदाज में दुकान बंद करने की धमकी दी जाती है. एक और जहां योगी सरकार का पूरा जोर इस बात पर है कि अधिकारी और कर्मचारी जनता की सेवा के लिए तत्पर रहें. वहीं कुछ ऐसे पुलिसकर्मी भी हैं जो सरकार और प्रशासन की की साख पर बट्टा लगा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: यूपी में मदरसों के सर्वे पर भड़का जमीयत उलेमा-ए-हिंद , कहा, असम जैसे हालात पैदा न करे सरकार

कार्रवाई का इंतजार

अब देखना ये है कि खाकी के नाम पर वसूली करने वाले पुलिस वालों पर क्या कार्रवाई होती है. वैसे यह पहला मामला नहीं है जब पुलिस रेहड़ी वालों के साथ इस तरह का व्यवहार कर रही हो. इस तरह की तस्वीरें और वीडियो आए दिन पुलिस की छवि को धुमिल करते रहे हैं. ऐसे में जरुरत इस बात की है कि ऐसे मामलों पर सख्त कार्रवाई हो.

Trending news