Greater Noida: प्राधिकरण का चला डंडा, बिजली विभाग में तैनात 176 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1241591

Greater Noida: प्राधिकरण का चला डंडा, बिजली विभाग में तैनात 176 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सामने आई है. प्राधिकरण ने बिजली विभाग में तैनात करीब 176 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल, बाहर का रास्ता दिखाया है. जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है. अब प्राधिकरण ने बिजली विभाग का ठेका प्राइवेट कंपनी को दे दिया है.

Greater Noida: प्राधिकरण का चला डंडा, बिजली विभाग में तैनात 176 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सामने आई है. प्राधिकरण ने बिजली विभाग में तैनात करीब 176 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल, बाहर का रास्ता दिखाया है. जिसको लेकर बवाल मचा हुआ है. अब प्राधिकरण ने बिजली विभाग का ठेका प्राइवेट कंपनी को दे दिया है. अब स्ट्रीट लाइट जैसे कार्यो का‌ रख-रखाव भी प्राइवेट कंपनियां ही करेंगी. 

प्राधिकरण के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी
वहीं, निकालें गए कर्मचारियों ने प्राधिकरण के‌ खिलाफ‌ कड़ी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने निकाले गए पुराने कर्मचारियों के स्थान पर नए कर्मचारियों की तैनाती पर‌ सवाल खड़े किए हैं. कर्मचारियों ने देर तक प्राधिकरण दफ्तर पर हंगामा भी किया है. वहीं, न्याय न मिलने पर कर्मचारियों ने प्राधिकरण और अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन करने की बात कही है.

कर्मचारियों ने ये कहा
फिलहाल बड़ा सवाल ये है कि शाम-सुबह स्ट्रीट लाइट जलाने और बुझाने का काम कौन करेगा. निकाले गए कर्मचारियों की मानें तो अगर उनको न्याय नहीं मिला तो वह प्राधिकरण और अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे. वहीं, प्राधिकरण के इस फैसले से अब कंपनी की जिम्मेदारी बढ़ गई है. वहीं, प्राधिकरण के बिजली विभाग में तैकार्यरत 176 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है.

कंपनी 7 साल तक करेगी रखरखाव
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिजली के काम का ठेका एक प्राइवेट कंपनी को दे दिया है. कंपनी 7 साल तक ग्रेटर नोएडा शहर में स्ट्रीट लाइट्स समेत काफी कार्यों का रखरखाव करेगी. अभी तक निकाले गए कर्मचारी बिजली विभाग में काम कर रहे थे. प्राइवेट कंपनी ने स्ट्रीट लाइट बदलने का काम लगभग पूरा कर लिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news