UP Politics: यूपी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. गुलाब देवी ने बयान देकर कहा की बीजेपी सरकार की राष्ट्रीय शिक्षा नीति में व्यापक बदलाव से शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव आया है, जिससे आम जनमानस का विश्वास सरकार के प्रति बढ़ा है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोक सभा चुनाव में आम जनमानस के विश्वास और वोट से भाजपा सरकार तीसरी बार जीत हासिल कर हैट्रिक बनाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Etah Accident: एटा में भीषण सड़क हादसा, नहर में पलटी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत


सिर्फ इंडिया एलाइंज नाम रखकर ढोल बजाने से कुछ नही होता-गुलाब देवी
माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने ज्ञान वापी विवाद के मामले में एएसआई से सर्वे कराए जाने के कोर्ट के फैसले का विरोध करने वालों पर सख्त लहजे में निशाना साधा है. योगी सरकार में वरिष्ठ मंत्री गुलाब देवी ने अखिलेश यादव के द्वारा विपक्ष के गठबंधन का नाम इंडिया एलाइंस रखे जाने पर अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के पास न तो जनहित के कोई काम है ,न ही कोई विचार धारा, सिर्फ इंडिया एलाइंज नाम रखकर ढोल बजाने से कुछ नही होता.


शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव
जी मीडिया से बातचीत के दौरान योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का बड़ा दावा पेश करते हुए कहा कि भाजपार सरकार की राष्ट्रीय शिक्षा नीति से शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव आया है.इस सरकार के कार्यकाल में 100 वर्ष बाद नकलविहीन पराीक्षा , 60 लाख परिक्षार्थियों का परीक्षा परिणाम महज 14 दिन में पेश करने का रिकार्ड बना है.  


सरकारी स्कूलों दे रहे प्राइवेट स्कूलों को मात
गुलाब देवी ने कहा कि बीजेपी सरकार की राष्ट्रीय शिक्षा नीति से शिक्षण संस्थानों की तस्वीर बदली है. योगी सरकार में प्रदेश के स्कूल निजी कॉन्वेंट स्कूलों को भी मात दे रहे हैं. शिक्षा के क्षेत्र में यूपी सरकार के सार्थक प्रयासों से छात्र-छात्राओं का ही नही समाज के सभी वर्ग के लोगों का विश्वास सरकार के प्रति बड़ा है. आम जन मानस के इस भरोसे और वोट से 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार जीत हासिल कर हैट्रिक बनाएगी.


सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर, DCM ने 6 राहगीरों को कुचला, तीन की मौत


मुस्लिम नेताओं पर भी पलटवार किया
ज्ञान वापी विवाद मामले में कोर्ट के फैसले का विरोध करने वाले मुस्लिम नेताओं पर भी पलटवार किया है. बोली देश में कोर्ट का कानून सर्वोपरि है. किसी में इतनी हिम्मत नही कि कोर्ट का फैसला न माने.


और पढ़ें- Gyanvapi Case : ज्ञानवापी परिसर में ASI की 30 सदस्यीय टीम ने शरू किया सर्वे, मुस्लिम पक्ष का बहिष्कार   


WATCH: दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में पार्किंग को लेकर दे-दनादन, लाठियों से हुए वार