सिपाही का बेटा किडनैप: 2 दिन बाद आया किडनैपर्स का फिरौती का मैसेज, व्हॉट्सएप पर मांगे 5 लाख
Advertisement

सिपाही का बेटा किडनैप: 2 दिन बाद आया किडनैपर्स का फिरौती का मैसेज, व्हॉट्सएप पर मांगे 5 लाख

सिपाही ने आलाधिकारियों से मदद की मांग की है. किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस देवांग और बदमाशों की जांच में टीमें बनाकर कार्रवाई कर रही है. पुलिस जानकारी के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है.

सिपाही का बेटा किडनैप: 2 दिन बाद आया किडनैपर्स का फिरौती का मैसेज, व्हॉट्सएप पर मांगे 5 लाख

हमीरपुर: प्रदेशवासियों की सेवा में तैनात रहने वाली यूपी पुलिस इस बार रक्षक नहीं, बल्कि विक्टिम के रूप में सामने आई है. दरअसल, प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक सिपाही के बेटे का किडनैप हो गया है. बताया जा रहा है कि किडनैपर्स ने परिवार से 5 लाख फिरौती की मांग की है. बदमाशों ने यह भी कहा है कि अगर समय पर फिरौती के पैसे नहीं दिए गए, तो बेटे की जान से हाथ धोना पड़ेगा. 

कुशीनगर में मोदी, देखें Photos: भगवान बुद्ध को चढ़ाई 6 मीटर की चीवर, मंदिर में लगाया पीपल का पौधा

रविवार को कोचिंग के लिए निकला था देवांग
जानकारी के मुताबिक, सिपाही रामशंकर पटेल कोर्ट परिसर की सेक्योरिटी की ड्यूटी कर रहे हैं. उनका एक 15 साल का बेटा है- देवांग पटेल, जो महर्षि विद्या मंदिर में क्लास-9 में पढ़ता है. बीते रविवार को देवांग घर से यह बोलकर निकला था कि कोचिंग जा रहा है. लेकिन, शाम तक घर वापस नहीं आया. कई घंटों तक परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की, दोस्तों से बात भी की, लेकिन देवांग का कोई सुराग नहीं मिला. परिजन कोचिंग भी गए तो पता चला कि उस दिन क्लासेस थी ही नहीं. 24 घंटे तक जब देवांग का कुछ पता नहीं चला, तो रामशंकर ने सोमवार शाम को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

किडनैपर्स ने किया परिजनों से कॉन्टैक्ट
इसके बाद मंगलवार शाम को सिपाही रामशंकर के पास किडनैपर्स का व्हॉट्सएप मैसेज आया. इस मैसेज में देवांग को सही सलामत पाने के लिए 5 लाख रुपये फिरौती देने की मांग की गई थी. साथ ही, यह भी धमकी दी गई कि अगर पैसे नहीं मिले तो देवांग को जान से मार देंगे. पटेल परिवार इस बात से सहम गया है. परिजनों ने किडनैपर्स से देवांग को एक बार देखने की भी गुहार लगाई, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

कस्टडी में मौत का मामला गरमाया: सफाईकर्मी की मौत से भड़का समाज नहीं मनाएगा वाल्मीकि जयंती

बेटे को ढूंढने के लिए बनाई गईं टीमें
फिलहाल, सिपाही ने आलाधिकारियों से मदद की मांग की है. किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस देवांग और बदमाशों की जांच में टीमें बनाकर कार्रवाई कर रही है. पुलिस जानकारी के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news