Hapur Crime: मंदिर परिसर में लगी आग, झुलसकर पुजारी की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1644737

Hapur Crime: मंदिर परिसर में लगी आग, झुलसकर पुजारी की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

UP News: हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्र स्थित प्राचीन शिव मंदिर के पुजारी की मंदिर परिसर में आग लगने से झुलसकर मौत हो गई. फोरेंसिक टीम जांच कर रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Hapur Crime: मंदिर परिसर में लगी आग, झुलसकर पुजारी की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जिले में पिलखुवा थाना क्षेत्र स्थित प्राचीन शिव मंदिर के एक पुजारी की मंदिर परिसर में आग लगने से झुलसकर मौत हो गई. दरअसल, पुजारी की मौत से गांव दहपा में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पिलखुवा पुलिस सहित पुलिस के तमाम अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतक पुजारी का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुजारी की मौत के बाद पुलिस मौत का कारण हादसा या हत्या इसकी जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक मुस्लिम बाहुल्य इलाका होने के कारण क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

उत्तराखंड के चमोली में रहने वाले थे पुजारी
जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के चमोली में रहने वाले इंद्रनाथ उर्फ छोटू नाथ महाराज उम्र 75 वर्ष पिछले 40 वर्षों से हापुड़ के थाना पिलखुवा क्षेत्र के गांव दहपा में स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पुजारी थे. वह मंदिर परिसर में ही स्थित एक कमरे में रहते थे। देर शाम उनके कमरे में आग लग गई. आग इतनी भंयकर थी कि पुजारी की कमरे में ही जिंदा जलकर मौत हो गई. घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो उनमें हड़कंप मच गया.

सूचना मिलते ही थाना पिलखुवा पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची
आपको बता दें कि सूचना मिलते ही थाना पिलखुवा पुलिस सहित सीओ वरूण मिश्रा और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

मामले में सीओ ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ पिलखुवा वरूण मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हादसा लग रहा है. गैस लीकेज होने की वजह से हादसा हुआ है। फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं कुछ लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल, मुस्लिम बाहुल्य इलाका होने के कारण क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

Trending news