हापुड़ में हुए बवाल में पुलिस ने 10 नामजदों सहित 50 अज्ञात के खिलाफ FIR, 8 अभियुक्त गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1764181

हापुड़ में हुए बवाल में पुलिस ने 10 नामजदों सहित 50 अज्ञात के खिलाफ FIR, 8 अभियुक्त गिरफ्तार

रविवार शाम को हापुड़ में एक समुदाय विशेष के युवकों ने जमकर बवाल काटा. छोटी सी बात को लेकर समुदाय विशेष के युवाओं ने स्थानीय लोगों पर पत्थर बरसाए बल्कि पुलिस पर भी हमले की कोशिश की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठ युवकों को अपनी हिरासत में लिया है.

 

हापुड़ में हुए बवाल में पुलिस ने 10 नामजदों सहित 50 अज्ञात के खिलाफ FIR, 8 अभियुक्त गिरफ्तार

हापुड़  : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से सटे हापुड़ के मौहल्ला ब्रह्म्नान में रविवार शाम को एक समुदाय विशेष के युवकों ने पथराव और जमकर बवाल काटा. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठ युवकों को अपनी हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस मामले में 10 नामजदों सहित 50 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है. देर रात पथराव के बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. पथराव में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौहल्ला ब्रह्म्नान में मुस्लिम समुदाय के युवकों द्वारा पथराव करते हुए वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है.

इस पर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इतनी भारी संख्या में युवकों द्वारा किये गये पथराव के पीछे इन उपद्रवियों की क्या मंशा थी. जबकि विवाद के मूल में देखा जाए तो रास्ते में बुग्गी खड़ी करने को लेकर मामूली विवाद शनिवार की देर रात हुआ था. जिसके बाद रविवार की शाम करीब आधा घंटे तक जमकर उपद्रवियों ने पथराव किया, इतना ही नहीं घरों की छतों से पथराव किया गया. फिलहाल एहतियात के रूप में मौहल्ला ब्रह्म्नान में भारी पुलिस बल तैनात है.

यूपी में बिजली बकायेदारों को तोहफा, छूट के साथ बिजली भरने का मौका दे रही योगी सरकार

बताया जा रहा है कि शाम की नमाज के बाद कुछ लोग एकत्र होकर मौके पर पहुंच गए और विवाद शुरू हो गया. स्थानीय चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस जवानों की मौजूदगी में ही पथराव होता रहा. मकानों के बाहर से ताले लगाकर युवक अंदर से छतों से पथराव कर रहे थे. पुलिस ने बाद में ताले तोड़कर अंदर से युवकों को हिरासत में लिया. इस दौरान दो महिलाओं समेत कई लोग घायल हो गए. इस दौरान मोहल्ले के लोग दहशत में रहे और घरों में घुस गए.

WATCH: हर किसी को भंडारा क्यों नहीं खाना चाहिए, जानें क्या कहते हैं शास्त्र और विद्वान

Trending news