हरदोई: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश-मायावती पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement

हरदोई: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश-मायावती पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात

Hardoi: हरदोई पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर हमला बोला. 

हरदोई: केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश-मायावती पर बोला बड़ा हमला, कही ये बड़ी बात

आशीष द्विवेदी/हरदोई: केंद्र सरकार में आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने रविवार को मायावती पर निशाना साधा. बसपा प्रमुख के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने (मायावती) डॉ अम्बेडकर के साथ धोखा किया. उनके मिशन के साथ धोखा किया, वह अपने जन्मदिवस पर और हर जयंती पर पैसा वसूलने का काम करती हैं. इसलिए अंबेडकरवादी लोगों ने उनका साथ छोड़ दिया.

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजम खान को लेकर दिए गए बयान पर भी बोलते हुए कहा कि वह गलत बयानबाजी कर रहे हैं और लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. कौशल किशोर रविवार यहां सीएसएन नेहरू डिग्री कॉलेज ग्राउंड में पासी समाज के एक सम्मेलन में भाग लेने हरदोई आए थे.

कौशल किशोर ने मायावती के गुजरात और हिमाचल में गुप्त फंडिंग के जरिए चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा, मायावती कब क्या बोलेंगी पता नहीं, डॉक्टर अंबेडकर मिशन पूरा करने की बात कर रही थीं. जिसे प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी पूरा कर रहे हैं. मायावती ने डॉक्टर अंबेडकर और उनके मिशन के साथ धोखा किया. वह जन्मदिवस पर और हर जयंती पर खुद ही पैसा वसूलने का काम करती हैं. माला 5-5 करोड़ का पहनती हैं. 

केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजम खान के बचाव में उतरने को लेकर दिए गए बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, ''आजम खां कोई लोकतंत्र की लड़ाई नहीं लड़ते, अपने लोगों से ऐंठ के बात करते हैं. भैंसे चोरी हो जातीं तो पुलिस और सरकार को लगा देते हैं. दूसरे के यहां चोरी हुई तो कभी इस तरह का कोई काम नहीं किया. उनके समय में कानून व्यवस्था पूरी तरह भंग रही. जब अखिलेश यादव की सरकार रही, 60 से ज्यादा दंगे हुए. आजम खान को अगर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देती तो मान लेता कि समाजवादी पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है.''

राज्यमत्री से जब गुजरात चुनाव में केजरीवाल की भूमिका को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''केजरीवाल ने दिल्ली में 21 साल की उम्र के लोगों को शराब पीने का कानून बनाया और एक बोतल खरीदो, एक मुफ्त मे पाओ, नौजवान पीढ़ी को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं. वह लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. उनकी कोई बात समझने वाला नहीं है. अरविंद केजरीवाल की वहां (गुजरात में) कुछ चलने वाली नहीं है. क्योंकि जनता उनके बयानों से ऊब चुकी है. दिल्ली में भी जब चुनाव होगा तो केजरीवाल पैदल होंगे और वहां पर बीजेपी की सरकार आएगी.''

Trending news