Hardoi: हरपालपुर सीएचसी में स्ट्रीट लाइट की रोशनी में हो रहा इलाज, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Hardoi: हरपालपुर सीएचसी में स्ट्रीट लाइट की रोशनी में हो रहा इलाज, जानिए पूरा मामला

Hardoi: बाइक अनियंत्रित होकर पलटने से युवक घायल हो गया. जिसके बाद एंबुलेंस से उसे हरपालपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां पर बिजली गुल थी. जिसके बाद सीएचसी परिसर में लगी स्ट्रीट लाइट की रोशनी में घायल का उपचार किया गया. 

Hardoi: हरपालपुर सीएचसी में स्ट्रीट लाइट की रोशनी में हो रहा इलाज, जानिए पूरा मामला

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वह अवाक रह गया. दरअसल, यहां हरपालपुर सीएचसी में मरीजों का इलाज स्ट्रीट लाइट में किया जा रहा है. वजह चाहे जो भी लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही ने अस्पताल प्रशासन के प्रबंधन पर सवाल खड़े कर दिए है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला आखिर है क्या

दरअसल, अरवल के ग्राम जिगनी का सत्यवीर सोमवार को अकबरपुर बहन के घर गया था. जहां बाइक अनियंत्रित होकर पलटने से युवक बहुत घायल हो गया. जिसके बाद एंबुलेंस से उसे हरपालपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां पर अंधेरा था या यूं कहे कि बिजली गुल थी. जिसके बाद सीएचसी परिसर में लगी स्ट्रीट लाइट की रोशनी में घायल का उपचार किया गया. 

Mahoba: ट्रेन में चढ़ने की जल्दी ने डाल दी थी महिला की जान जोखिम में, GRP जवान ने बचाया

जानें क्या है पूरा मामला
परिवारवालों ने बताया कि शाम को बाइक से वापस आते समय कुसुमखोर पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सत्यवीर घायल हो गया. एंबुलेंस से सत्यवीर को सीएचसी ले जाया गया, जहां पर बिजली नहीं थी. चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों ने परिसर में लगी स्ट्रीट लाइट की रोशनी में सत्यवीर का प्राथमिक उपचार किया. हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

सीएचसी की लाइट कई दिनों से बंद पड़ी है 
जानकारी के मुताबिक हरपालपुर सीएचसी की लाइट कुछ दिनों से बंद पड़ी हुई है. लापरवाही का आलम तो देखिए कि यह खराब पड़ी लाइट अब तक ठीक नहीं करवाई जा सकी है. इस वजह से मरीजों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा. वहीं, उनका इलाज भी स्ट्रीट लाइट की रोशनी में किया जा रहा है.

Hardoi Tiranga Yatra Bawaal: तिरंगा यात्रा को लेकर हुए बवाल से पुलिस का इनकार,  सपा नेता समेत 10 पर केस 

लाइट के पैनल में बताई जा रही खराबी
जानकारी के मुताबिक सीएचसी में शार्ट सर्किट के कारण पैनल फुंक गए थे, जिसे बनवाने का काम चल रहा है, जल्द ही पैनल ठीक करा दिया जाएगा.

Golden Tortoise: उड़ने वाले कछुओं का वीडियो वायरल, वैज्ञानिकों ने बताया क्या है सच्चाई

Trending news