नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1245565

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

गोंडा में एक हिंदूवादी नेता को नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी दी गई  है. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोंडा निवासी मोहित राज को पाकिस्तान व अन्य मुस्लिम देशों से अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है.

नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

अंबिकेश्वर पांडे/गोंडा: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में कन्हैयालाल की हत्या के बाद अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के तार भी नूपुर शर्मा के समर्थन से जुड़ते दिख रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक हिंदूवादी नेता को नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी दी गई  है. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोंडा निवासी मोहित राज को पाकिस्तान व अन्य मुस्लिम देशों से अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है. मोहित ने आरोप लगाया है कि उदयपुर की घटना का हवाला देते हुए उन्हें गला रेतने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है. अब मोहित राज ने गोंडा के परसपुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि जल्द ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे भविष्य मे कमलेश तिवारी और कन्हैया लाल के साथ जो हुआ है वह अन्य लोगों के साथ ना हो. 

महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को भी मिल चुकी है धमकी
इससे पहले मथुरा के थाना जैंत क्षेत्र के लोटस गार्डन में रहने वाले महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया गया है कि धर्मेंद्र गिरी महाराज को 3 महीने में दूसरी बार धमकी मिली है. धमकी देने वाले शख्स ने अपने खुद को अलकायदा का सदस्य बताया है. उसने उदयपुर जैसी घटनाओं को तब तक अंजाम देने की बात कही है जब तक कि नूपुर शर्मा को फांसी नहीं मिल जाती.

यह भी पढ़ें : उदयपुर में हुई घटना के बाद UP में दो लोगों को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

सहारनपुर में भी दो व्यक्तियों को मिली धमकी
इसी तरह सहारनपुर में दो व्यक्तियों को उदयपुर की तर्ज पर जान से मारने की धमकी भरे पत्र मिले हैं. सहारनपुर के रामपुर विधानसभा में एक व्यापारी को जहां जान से मारने की धमकी भरा पत्र भेजा गया है. वहीं, दूसरे मामले में बेहट विधानसभा में बजरंग दल के कार्यकर्ता को मौते के घाट उतारने की धमकी दी गई है. इन दोनों पत्र में ही नूपुर शर्मा के समर्थन पर उदयपुर की तर्ज पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news