Lakhimpuri kheri: नींद में जूली ने पति का कटवाया, शव को ऐसे लगाया ठिकाने, जानें 8 साल पुराने प्रेम की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1509127

Lakhimpuri kheri: नींद में जूली ने पति का कटवाया, शव को ऐसे लगाया ठिकाने, जानें 8 साल पुराने प्रेम की कहानी

उत्तर प्रदेश सूबे के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत की नींद सुला दिया. जिसने भी इस खबर को सुना दंग रह गया.

 Lakhimpuri kheri: नींद में जूली ने पति का कटवाया, शव को ऐसे लगाया ठिकाने, जानें 8 साल पुराने प्रेम की कहानी

दिलीप मिश्रा/लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश सूबे के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत की नींद सुला दिया. जिसने भी इस खबर को सुना दंग रह गया. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काटा और उसके शव को घर के पास में ही दफन कर दिया.  11 दिन बाद मृतक का शव मिलने पर इस खौफनाक साजिश का खुलासा हुआ. पुलिस ने हत्या की आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें निघासन कस्बा निवासी इंग्लिश जिसको उसकी पत्नी जूली और उसके प्रेमी संतोष पाल ने मिलकर 11 दिन पहले धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और उसकी लाश को घर के पास ही मिट्टी में दफन कर दिया. इंग्लिश की भाभी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी देवरानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कर दी है. उसके शव को घर के पड़ोस ही मिट्टी में दफन कर दिया है. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव मिट्टी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं सीओ संजय नाथ तिवारी ने बताया कि मृतक की पत्नी और प्रेमी संतोष का 8 साल से अवैध संबंध था. जिसको लेकर इंग्लिश अपनी पत्नी को आए दिन मारता-पीटता था. इसी बात को लेकर पत्नी व उसके प्रेमी ने 11 दिन पहले इंग्लिश को सोते वक्त धारदार हथियार से हमला करके मौत के घाट उतार दिया. शव को पड़ोस में ही मिट्टी में दफन कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस टीम जांच में जुट गई. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रवाना हुई जिसके बाद दोनों को ढखेरवा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर दोनों को जेल भेज दिया.

बस्ती: प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, उतारा इश्क का भूत
 

 

Trending news