Agra News: बीवी से परेशान बैंक मैनेजर ने पुलिस से मांगी मदद, हर 20 मिनट में लोकेशन देखने को करती है वीडियो कॉल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1598851

Agra News: बीवी से परेशान बैंक मैनेजर ने पुलिस से मांगी मदद, हर 20 मिनट में लोकेशन देखने को करती है वीडियो कॉल

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शादी के महज 8 महीने बाद ही नवविवाहित जोड़ा परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया.

प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: शक का कोई इलाज नहीं होता. बात जब भारतीय महिलाओं की हो, तो उनकी जांच के आगे तो सीबीआई भी कुछ फेल है. उत्तर प्रदेश के आगरा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां शादी के महज 8 महीने बाद ही नवविवाहित जोड़ा परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक बैंक मैनेजर की पत्नी हर 20 मिनट पर पति को वीडियो कॉल करती थी. परेशान होकर पति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

पत्नी हर 20 मिनट पर पति को करती थी वीडियो कॉल 
आपको बता दें कि पत्नी से परेशान बैंक मैनेजर की शादी साल 2022 में हुई थी. वहीं, पीड़ित पति ने परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि उसकी पत्नी उसे हर 20 मिनट बाद लोकेशन देखने के लिए वीडियो काल करती है. इस दौरान दोनों ने अपना-अपना पक्ष रखा. मौके पर काउंसलर ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी. खैर किसी रिश्ते में भरोसा होना बहुत जरूरी है.

तीन महीने तक था सबकुछ ठीक 
जानकारी के मुताबिक आगरा सदर कोतवाली क्षेत्र की युवती की 8 महीने पहले सिकंदरा में बैंक मैनेजर से शादी हुई थी. इस मामले में पति बताया कि शादी के 3 महीने तक सब कुछ ठीक रहा. जब बैंक में ज्यादा काम होता, तो घर आने में देर हो जाती थी. इसके बाद पत्नी ने देर आने को लेकर सवाल किया, लेकिन वो शक करने लगी है. 

उसका शक करने का लेवल इतना बढ़ गया कि वह लोकेशन देखने के लिए हर 20 मिनट बाद वीडियो काल करने लगी. इसके बाद उसने कई दफा उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई.

वहीं, इस मामले में पत्नी ने भी अपना पक्ष परिवार परामर्श केंद्र में रखा. उसने बताया कि पति के हाव भाव और देर से आने पर उसे शक है. हालांकि, दोनों के बीच बात नहीं बनी. जानकारी के मुताबिक परामर्श केंद्र में कुल 20 जोड़े परामर्श केंद्र पर आए थे, जबकि 60 जोड़ों को बुलाया गया था. इनमें से केवल 4 जोड़ों का समझौता हो पाया. वहीं, दो मामलों में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं.

Trending news