Love Affair: रिश्ते की बहन से प्यार कर बैठे युवक को मिली तालिबानी सजा, अस्पताल में हुई मौत
Advertisement

Love Affair: रिश्ते की बहन से प्यार कर बैठे युवक को मिली तालिबानी सजा, अस्पताल में हुई मौत

Itawah News: लव अफेयर (Love Affair) के कई केस आपने देखे होंगे, ऐसा ही एक मामला यूपी के इटावा से सामने आया है. यहां युवक को अपनी ममेरी बहन से प्यार करना भारी पड़ गया. बताते हैं आपको इस लव स्टोरी में आगे क्या हुआ.

Love Affair: रिश्ते की बहन से प्यार कर बैठे युवक को मिली तालिबानी सजा, अस्पताल में हुई मौत

इटावा: आपने लव अफेयर के कई मामले सुने होंगे, जहां प्रेमी युगल परिवार वालों की मर्जी के बिना घर से भागकर शादी करते होंगे. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के इटावा से सामने आया है. यहां युवक के लिए रिश्ते में लगने वाली बहन से प्यार करना जानलेवा साबित हुआ. दोनों शादी करने के लिए घर से भागे लेकिन पकड़े गए. आरोप है इसके बाद लड़की के भाइयों ने युवक को बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला
प्रेम-प्रसंग का यह मामला इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक यहां के एक गांव में अजय राजपूत पुत्र राधामोहन राजपूत बीते कई दिनों से अपनी ननिहाल में रह रहा था. यहां अजय को अपने मामा की लड़की से प्यार हो गया. दोनों छिप-छिप कर बातें करने लगे, लेकिन इसकी जानकारी घरवालों को नहीं थी. यह सिलसिला कई दिनों तक ऐसे ही चलता रहा. बीते 20 मार्च को अजय अपनी प्रेमिका से फोन पर बात कर रहा था तभी परिवार वालों ने देख लिया और जमकर हंगामा हुआ. परिवार वालों को जब दोनों के प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया. घरवालों ने लड़की से फोन भी ले लिया.

Bareilly News: बरेली में सायमा बनी शालिनी ने मजहबी दीवार तोड़ हिंदू युवक से रचाई शादी, कट्टरपंथियों की धमकियों को प्रेमी युगल ने दिखाया ठेंगा

घर से भागा प्रेमी युगल
इसके बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला किया. इसके बाद अगले दिन 21 मार्च को दोनों घर से भाग गए और मध्य प्रदेश के भिंड पहुंच गए. उधर, घरवाले भी उनका पीछा कर रहे थे. दोनों को परिजनों ने फूप थाना क्षेत्र की रेलवे क्रॉसिंग के पास पकड़ लिया. आरोप है यहां युवती के भाइयों ने अजय की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल अजय को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार वालों में मातम पसर गया. पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज तफ्तीश शुरू कर दी है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news