सपा पर जमकर बरसे जयप्रकाश निषाद, कहा- जब सरकार थी तो क्यों नहीं याद आईं फूलन देवी

"समाजवादी पार्टी की जब सरकार थी तो उन्हें क्यों नहीं याद आया. उन्हें पूरे प्रदेश में फूलन देवी की मूर्ति लगानी चाहिए थी और उनके नाम पर पार्क बनाना चाहिए था."

सपा पर जमकर बरसे जयप्रकाश निषाद, कहा- जब सरकार थी तो क्यों नहीं याद आईं फूलन देवी

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: भाजपा के राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद योगी सरकार के साढ़े 4 साल की उपलब्धियों को गिनाने महराजगंज पहुंचे थे. रायबरेली के ऊंचाहार में फूलन देवी की मूर्ति लगाने को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने विपक्ष पर जमर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में फूलन देवी को जानने और मानने वाले लोग आज बीजेपी के साथ हैं. विरोधी सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए मूर्तियों और प्रलोभन देने का काम बड़े जोरों से कर रहे हैं. लेकिन, उनकी मंशा कामयाब नहीं होगी.

निषाद राजा का किला भी बनकर तैयार
राज्यसभा सांसद ने पूरे प्रदेश में निषाद समाज के लोग आज गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. एक तरफ जहां राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. वहीं, निषाद राजा का किला भी बनकर तैयार है. उत्तर प्रदेश की संवेदनशील सरकार सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ आगे बढ़ रही है. इसलिए विरोधी परेशान हैं. विरोधी खिसियानी बिल्ली खंबा नोचने वाला काम कर रही है.

खुद की सरकार में नहीं आई फूलन देवी की याद 
जयप्रकाश निषाद ने कहा कि जब सपा की सरकार जब चल रही थी तो उन्हें फूलन देवी की याद नहीं आई. भाजपा की कुशल सरकार चल रही है तो उन्हें फूलन देवी की याद आ रही है. निषाद समाज अब होशियार हो गया है. उन्हें अब गुमराह नहीं किया जा सकता. यह समाज एक तरफा होकर आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में  की पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार है.

फूलन देवी के नाम पर ठगने का लगाया आरोप 
उन्होंने आगे कहा कि विरोधी कुछ भी कर ले. लेंकिन उनके मंसूबों पर कुछ होने वाला नहीं है. समाजवादी पार्टी की जब सरकार थी तो उन्हें क्यों नहीं याद आया. उन्हें पूरे प्रदेश में फूलन देवी की मूर्ति लगानी चाहिए थी और उनके नाम पर पार्क बनाना चाहिए था. अखिलेश यादव की सरकार क्या उस समय सो रही थी. निषादों को एक बार तो आरक्षण में फसाया. एक जाति को 17 जाति बनाया और इस बार फूलन देवी के नाम पर ठगने का काम किया है.

ओवैसी की धमकी के बाद साक्षी महाराज ने IAS दिव्यांशु पटेल की सुरक्षा में लिखा पत्र, दो गनर्स की मांग

घर पर छूट गया था बैग तो पूर्व IAS अधिकारी ने राजधानी एक्सप्रेस की कर दी चेन पुलिंग, RPF के TI को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

WATCH LIVE TV