पुलिस की वर्दी में घूम रहे टीएमसी कार्यकर्ता, बीजेपी में शामिल होंगे ओपी राजभर!, जलशक्ति मंत्री ने दिए संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1777160

पुलिस की वर्दी में घूम रहे टीएमसी कार्यकर्ता, बीजेपी में शामिल होंगे ओपी राजभर!, जलशक्ति मंत्री ने दिए संकेत

Gonda News :  स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सब आने वाले हैं. संसदीय बोर्ड निर्णय करता है. मोदीजी के साथ पूरा देश खड़ा है, उनके साथ आशीर्वाद देने के लिए जो बचे हैं, वह सब आने वाले हैं. बाढ़ को लेकर जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लेने गोंडा पहुंचे थे. 

Swatantra Dev Sing

अतुल कुमार यादव/गोंडा : बाढ़ को लेकर जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लेने गोंडा पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ओमप्रकाश राजभर के बीजेपी में शामिल होने के संकेत दिए. स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सब आने वाले हैं. संसदीय बोर्ड निर्णय करता है. मोदीजी के साथ पूरा देश खड़ा है, उनके साथ आशीर्वाद देने के लिए जो बचे हैं, वह सब आने वाले हैं. बंगाल पंचायत चुनाव हिंसा पर कहा कि पुलिस की वर्दी में टीएमसी के कार्यकर्ता घूम रहे हैं. 

ममता पर साधा निशाना 
पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हुए हिंसा पर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए स्वतंत्र देव ने कहा कि इस प्रकार गुंडागर्दी नहीं होनी चाहिए, जबरदस्ती गुंडागर्दी है, हमारे उत्तर प्रदेश में भी चुनाव हुआ था, आपने देखा सकुशल संपन्न हुआ है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सोचना चाहिए, इस प्रकार की हत्या, लूटखसोट से देश और राज्य बदनाम होता है, जो भी दोषी हैं, उनको कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. इस प्रकार के गुंडागर्दी खुलेआम तलवार, भाला, बल्लम, गोली, बम ऐसी सरकार को रहने की आवश्यकता नहीं है. 

शासन-प्रशासन चुनाव लड़ता है 
पश्चिम बंगाल में चुनाव कहां है, वहां पर चुनाव है ही नहीं, शासन और प्रशासन चुनाव लड़ता है. वहां पर पुलिस चुनाव लड़ रही है, पुलिस की वर्दी में TMC के कार्यकर्ता घूम रहे हैं, पूरी गुंडागर्दी हो रही है. हमने केंद्रीय सुरक्षा बलों को लगाया था. हम हिंसा को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. ज्यादा कंट्रोल क्षेत्रीय दल कर सकते हैं. सपा बसपा का गुंडागर्दी आपने उत्तर प्रदेश में देखा है, कांग्रेस का भ्रष्टाचार देखा है, तभी तो जनता ने मोदी और योगी को आशीर्वाद दिया है.  आगे भविष्य में भी इसी तरह से आशीर्वाद जनता जनार्दन का रहेगा तो यह सभी ठीक हो जाएंगे. 

WATCH: सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तान के डाकुओं ने भारत को दी गीदड़ भभकी, वीडियो वायरल

Trending news