Jalaun: BA छात्रा को सरेआम सिर से सटाकर गोली मारी, सोशल मीडिया पर दोस्ती बनी जानलेवा
Advertisement

Jalaun: BA छात्रा को सरेआम सिर से सटाकर गोली मारी, सोशल मीडिया पर दोस्ती बनी जानलेवा

UP News: जालौन में सोमवार दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर दो बाइक सवारों ने छात्रा को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Jalaun Crime News

जालौन/जितेन्द्र सोनी: उत्तर प्रदेश के जालौन में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दो बाइक सवारों ने छात्रा को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं मौके से हमलावर तमंचा छोड़कर भाग गए. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. बदमाशों ने थाने से महज 200 मीटर दूर इस वारदात को अंजाम दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि पूरा मामला एट कोतवाली इलाके के कोटरा तिराहे का है. यहां पर रोशनी अहिरवार नाम की छात्रा सोमवार को एट में राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने के गई थी. जब वह परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार 2 युवक उसके पास पहुंचे और उसने छात्रा के सिर पर तमंचे से गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई.

गोलीकांड से इलाके में फैली सनसनी 
सरेआम हुए इस गोलीकांड से इलाके में सनसनी फेल गई. ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार 22 साल मान सिंह अहिरवार की बेटी थी. जानकारी के मुताबिक कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े, मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर फरार हो गए.वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची, जो मामले की जांच में जुट गई, इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया, साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई, बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने जिस जगह घटना पर अंजाम दिया है वहां से थाना महज 200 मीटर की दूरी पर है.

एडीजी जोन की अगुआई में तत्काल 4 पुलिस टीमें गठित की गईं. डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और मुख्य अभियुक्त राज अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उसने बताया कि दोनों 1 साल पहले सोशल मीडिया से एक दूसरे के संपर्क में आए थे.  फोन और सोशल मीडिया से बातचीत और फिर मुलाकात भी होती थी. सजातीय होने के कारण दोनों की शादी की बात भी चल रही थी, लेकिन मनमुटाव के बाद दो माह से लड़की ने बातचीत बंद कर दी.

कई बार प्रयास करने के बाद भी जब उसने बात नही की तो उसने अपने ममेरे भाई रोहित के साथ मिल कर उसको मारने की योजना बनाई. आज 8:30 बजे जब गिरफ्तारी के बाद कपड़े और बाइक की नंबर प्लेट बरामदगी के लिए इसको लाया गया तो राज ने एसएचओ की पिस्टल छीन कर पुलिस पार्टी पर फायर किया. जवाबी कार्यवाही में राज  गोली लगने से घायल हुआ. रोहित की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
वहीं, पूरे मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया कि एट थाना क्षेत्र की यह घटना है. घटना के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। लड़की का नाम रोशनी है और बीए की छात्रा है। पुलिस को मौके से तमंचा व कुछ अहम सबूत भी मिले हैं। चार टीमें बनाई गई है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

 

हत्या से पहले अतीक अहमद की वो आखिरी चिट्ठी खोलेगी बड़े राज, अशरफ ने किया था खुलासा

Trending news