Jaunpur: गुंडे-माफिया के बाद अब भ्रष्टाचारियों की कुर्क होगी संपत्ति, जौनपुर में बोले सीएम योगी
Advertisement

Jaunpur: गुंडे-माफिया के बाद अब भ्रष्टाचारियों की कुर्क होगी संपत्ति, जौनपुर में बोले सीएम योगी

Jaunpur News: सीएम योगी ने मंच से जिले के लिए लगभग 258 करोड़ रुपये की 116 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. सीएम ने विभिन्न विभागों की योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिए. 

Jaunpur: गुंडे-माफिया के बाद अब भ्रष्टाचारियों की कुर्क होगी संपत्ति, जौनपुर में बोले सीएम योगी

अजीत सिंह/जौनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जौनपुर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने स्वर्गीय उमानाथ सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज और निर्माणाधीन सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान सीएम योगी ने पूर्व की समाजवादी पार्टी सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई की बात कही. 

जब्त होगी भ्रष्टाचारियों की संपत्ति - सीएम योगी
पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य सिंह स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार विकास के लिए ईमानदारी से काम हो रही है. पिछली सरकार खुद के फायदे के लिए गुंडों-माफियाओं को बढ़ावा देती थी. हमने तय किया है कि कोई भी भ्रष्टाचार करेगा तो उसकी संपत्ति कुर्क कर गरीबों के विकास के काम में लाया जाएगा.  

'यूपी में आज डरते हैं अपराधी'
उन्होंने कहा कि पहले यूपी के लोगों के साथ धोखा होता था, आज यूपी में अपराधी डरते हैं. सीएम योगी ने मंच से जिले के लिए लगभग 258 करोड़ रुपये की 116 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. सीएम ने विभिन्न विभागों की योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिए. इसके अलावा सीएम ने ''उत्तर प्रदेश में स्वतंत्रता संग्राम'' नामक पुस्तक का विमोचन भी किया. उन्होंने कहा, जौनपुर नए उत्तर प्रदेश के नए भारत का जिला है. विकास की सभी सुविधाएं जौनपुर को दी जाएंगी. 

उन्होंने कहा, डबल इंजन की सरकार सबके साथ खड़ी है. बिना किसी भेदभाव के सबका विकास किया जा रहा है. सरकार का संकल्प है कि पूरे देश में कानून व्यवस्था का राज हो. उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त प्रदेश बन गया है. प्रधानमंत्री ने कोरोना काल के दौरान वैक्सीन लोगों को मुफ्त में दी. उन्होंने कहा कि जौनपुर के लोग जहां भी हैं, वह अपनी अलग छाप छोड़े हुए हैं. लोगों से आह्वान किया कि जो लोग विदेश में हैं, वह अपने गांव को विकास करने का काम करें. जिसमें सरकार भी उनका सहयोग करेगी. उनके के पूर्वजों के नाम के शिलापट भी गांवों में लगाए जाएंगे.

Trending news