Jaunpur: जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, एक महीना पहले ही किया प्रेम विवाह
topStories0hindi1461667

Jaunpur: जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, एक महीना पहले ही किया प्रेम विवाह

Jaunpur News:  जौनपुर में एक नवदंपति ने रविवार देर रात घर के कमरे में पंखे के क्लैंप में रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी. दोनों ने एक महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Jaunpur: जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, एक महीना पहले ही किया प्रेम विवाह

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक दंपत्ति ने  रविवार देर रात पंखे के सहारे एक ही रस्सी  से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों ने एक महीना पहले ही प्रेम विवाह किया था. घटना की जानकारी मिलने पर घर के बाहर भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. सोमवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार्रवाई  में जुटी है. 

मामला मड़ियाहूं थाना अंतर्गत नगर के मिश्राना क्षेत्र का है. जहां के रहने वाले विशाल पटेल 22 वर्ष और उसकी पत्नी अर्चना पटेल 20 वर्ष रविवार की देर रात  खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए. जिसके बाद दोनों ने कमरे के अंदर पंखे के क्लैंप में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. कुछ देर बाद किसी काम से विशाल की मां आशा देवी ने आवाज देकर बुलाई लेकिन कोई जवाब न  मिलने पर मां ने दरवाजा भी खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई.अनहोनी की आशंका  होने पर उन्होंने अपने किरायेदार अब्बू चौहान को बुलाया.

अब्बू ने खिड़की की जाली निकालकर देखा तो बेटा विशाल पटेल व बहु आंचल दोनों फंखे के सहारे फांसी लगाकर झूल रहे थे. यह दृश्य देखकर मां सहित परिजनों में कोहराम मच गया. इस बात की जैसे सूचना पुलिस को लगी तो क्षेत्राधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए थाने ले आए, मां की तहरीर पर सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वहीं, ग्रामीणों की मानें तो दंपति का एक वर्ष पहले से प्रेम सबंध चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों ने पास के मंदिर में प्रेम विवाह किया था लेकिन यह घटना कैसे और क्यों घटी इसका पर्दाफाश होना बाकी है. साथ ही इस घटना के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि परिजन इस शादी से खुश नहीं थे. 

घटना की जानकारी देते हुए सीओ मड़ियाहूं ने बताया कि एक ही रस्सी से पति-पत्नी द्वारा फांसी लगाकर जान दी गई है. फिलहाल दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, बाकी पीएम रिपोर्ट के आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

लाइव टीवी



Trending news