Video: झांसी में बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चाल-ढाल से पुलिस के हत्थे चढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1350018

Video: झांसी में बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चाल-ढाल से पुलिस के हत्थे चढ़ा

Jhansi Man in Burqa: प्यार में वैसे तो बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं. बिना स्ट्रगल कौन सा प्यार सफल होता है? हालांकि, झांसी में एक बेचारे लड़के  ने अपना प्यार पाने के लिए शिद्दत तो दिखाई, लेकिन किस्मत ने गजब का खेल खेल दिया... पढ़ें खबर-

Video: झांसी में बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, चाल-ढाल से पुलिस के हत्थे चढ़ा

Jhansi Man in Burqa: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अलग तरह की लव स्टोरी देखने को मिली है. यहां पर एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े. प्रेमिका से मिलने के लिए उसने अजीबोगरीब प्लान बनाया, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे. वहीं, सफलता तो हासिल हुई, लेकिन वह पकड़ा भी गया. इसके बाद लड़के की क्लास लग गई. दरअसल, प्यार में लड़के ने बुर्का पहन, महिला का रूप धारण कर अपनी प्रेमिका से मिलने की ठानी और रानी लक्ष्मीबाई पार्क पहुंच गया. 

पार्क में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को बुलाया
बताया जा रहा है कि युवक काफी देर तक लड़की बनकर पार्क में टहलता रहा, लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड नहीं आई. वहीं, जब पार्क में सुरक्षा के लिए तैनात की गईं महिला सुरक्षाकर्मियों ने उसे देखा तो अजाब चाल-ढाल देख उन्हें कुछ शक हुआ. फिर क्या था, महिलाओं पर खतरे के शक में सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद दारोगा मौके पर पहुंचे और बुर्के में टहल रही इस महिला से पूछताछ शुरू की.

पुलिस को थाने ले गई पुलिस, पूछताछ के बाद परिवार वालों के साथ भेजा
पूछताछ में पता चला कि यह कोई महिला नहीं, बल्कि एक लड़का है. फिर, युवक का बुर्का उतरवाया गया. यह नजारा देखने के लिए मौके पर तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह वीडियो बनवाने के लिए पार्क में बुर्का पहन कर आया हुआ था. इसके बाद, पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले गई और पूछताछ करने के बाद जब पूरी तरीके से संतुष्ट हो गई कि उस लड़के से किसी को कोई खतरा नहीं, तब लड़के के परिजनों को बुलाया गया और उसे उनके हवाले कर दिया गया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वहीं, अब बुर्का पहनकर पार्क में घूमने वाले इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

 

Trending news