Jhashi: स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी JCB से टकराई, दो बच्चों की हालत गंभीर, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1263731

Jhashi: स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी JCB से टकराई, दो बच्चों की हालत गंभीर, कई घायल

झांसी-ग्वालियर हाईवे पर करारी गांव के पास सड़क पर खड़ी एक जेसीबी से स्कूली बच्चों से भरी आपे टैक्सी टकरा गई. हादसे के वक्त टैक्सी में  लगभग आधा दर्जन स्कूली बच्चे सवार थे. हादसा इतना जोरदार था कि बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में लोगों ने घायल बच्चों को टैक्सी से बाहर निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद तत्काल मौके पर स्थानीय पुलिस एंबुलेंस के साथ पहुंची. पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. 

Jhashi: स्कूली बच्चों से भरी टैक्सी JCB से टकराई, दो बच्चों की हालत गंभीर, कई घायल

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पास सड़क हादसा हो गया. जहां झांसी-ग्वालियर हाईवे पर करारी गांव के पास सड़क पर खड़ी एक जेसीबी से स्कूली बच्चों से भरी आपे टैक्सी टकरा गई. हादसे के वक्त टैक्सी में  लगभग आधा दर्जन स्कूली बच्चे सवार थे. हादसा इतना जोरदार था कि बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, पुलिस ने जेसीबी मशीन को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

घायल बच्चों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
आपको बता दें कि हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में लोगों ने घायल बच्चों को टैक्सी से बाहर निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद तत्काल मौके पर स्थानीय पुलिस एंबुलेंस के साथ पहुंची. पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उनका प्राथमिक उपचार के बाद झांसी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

इस मामले में सीओ सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ सिटी आर के राय ने बताया कि रोड के किनारे एक जेसीबी मशीन खड़ी थी. तभी बच्चों से भरी एक टैक्सी आई और जेसीबी से टकरा गई. जिसमें टैक्सी सवार दो बच्चों को गंभीर चोट आई है, बाकी बच्चे मामूली रूप से घायल हुए हैं. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने जेसीबी मशीन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पहले भी घट चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं
इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं यहां हो चुकी है. आपको बता दें कि थाना बबीना क्षेत्र स्थित एक इलाके में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान जेसीबी मशीन की चपेट में आकर 3 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी. बच्चा ललितपुर जिला निवासी अपने मजदूर माता-पिता के साथ आया था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया था. हालांकि कंपनी के अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर परिजनों से बात की थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था.

Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 

मेडिकल बाइपास पर हुआ था हादसा
वहीं, इससे भी पहले हुई घटना में दो लड़के और एक लड़की बाइक से जा रहे थे, तभी उनकी टक्कर रास्ते में खड़ी एक जेसीबी मशीन से हो गई. जिसके बाद पीछे से आ रही डंपर ने तीनों को कुचल दिया था. मेडिकल बाइपास पर डंपर की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई थी, जबकि युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news