Indian Air Force में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रहा था खेल, जानिए बीबी का ठगी कनेक्शन
Advertisement

Indian Air Force में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रहा था खेल, जानिए बीबी का ठगी कनेक्शन

आपने नौकरी के नाम पर ठगी के मामले सुने होंगे. ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में सामने आया है. जहां इंडियन एयर फोर्स (Indian Air Force) में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बनाया जाता था.

Indian Air Force में नौकरी दिलाने के नाम पर हो रहा था खेल, जानिए बीबी का ठगी कनेक्शन

मनीष गुप्ता/आगरा: आपने नौकरी के नाम पर ठगी के मामले सुने होंगे. ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में सामने आया है. जहां इंडियन एयर फोर्स (Indian Air Force) में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगी का शिकार बनाया जाता था. जानकारी के मुताबिक एक महिला खुद को एयर फोर्स अधिकारी की बीबी बताकर ठगी करती थी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

नौकरी लगवाने से नाम पर ठगी करने वाले गैंग का किया खुलासा
आपको बता दें कि ताजनगरी आगरा (Agra) में एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है, जो एयर फोर्स में नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से ठगी करता था. खास बात ये है कि ये शातिर खुद ही एयर फोर्स अधिकारी (Air Force Officer) बनकर अपने जाल में शिकार को फंसाते थे. इन शातिर लोगों के साथ में एक महिला भी थी, जो शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम देती थी.

जानकारी के मुताबिक महिला खुद को एयर फोर्स अधिकारी की बीबी बन कर लोगों को अपने जाल में फंसाती थी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर शातिर को गिरफ्तार कर इस गैंग का पर्दाफाश किया है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मामले में डीसीपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी सिटी विकास कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि थाना सदर पुलिस को शिकायत मिली थी कि एयर फोर्स में नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस ने जाल बिछा कर एक शातिर को दबोच लिया । ये लोग खुद को एयर फोर्स का अधिकारी बताते थे. इस मामले में पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस मामले से जुड़े आरोपियों के बैंक अकाउंट भी सीज कराएगी.

Trending news