Barabanki: विदेश भेजने के नाम पर युवक से ठगी, जालसाजों ने नौकरी के नाम पर युवक को दिया टूरिस्ट वीजा
topStories0hindi1462195

Barabanki: विदेश भेजने के नाम पर युवक से ठगी, जालसाजों ने नौकरी के नाम पर युवक को दिया टूरिस्ट वीजा

UP News: बाराबंकी जिले में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से जालसाजों ने ठगी कर ली. युवक को ठगी की जानकारी जानिए कब हुई...

Barabanki: विदेश भेजने के नाम पर युवक से ठगी, जालसाजों ने नौकरी के नाम पर युवक को दिया टूरिस्ट वीजा

Barabanki: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नौकरी (Jobs) के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. बाराबंकी (Barabanki) जिले में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से जालसाजों ने ठगी कर ली. युवक को ठगी की जानकारी तब हुई, जब उसे नौकरी के नाम पर जालसाजों ने टूरिस्ट का वीजा (Tourist Visa) थमा दिया. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

विदेश जाने के लिए बैंक से लिया था कर्ज
टूरिस्ट वीजा (Tourist Visa) देखने के बाद युवक को ठगी की जानकारी हुई, जिसके बाद युवक ने थाने पहुंचकर जालसाज एजेंट के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है. युवक का कहना है कि विदेश जाने के लिए उसने अपनी गाड़ी बेच दी और बैंक से कर्ज भी लिया है. अब एजेंट पैसे वापस नहीं कर रहा है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

पक्का वीजा देकर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे रुपये
मामला बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के करोरा गांव का है. यहां के रहने वाले युवक गया प्रसाद ने विदेश जाने के लिए एक एजेंट से संपर्क किया था. गया प्रसाद का कहना है कि विदेश जाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे, जिसके लिए उसने अपनी गाड़ी बेच दी और बैंक से कर्ज भी लिया. इसके बाद एजेंट को 90 हजार रुपये दिए, लेकिन एजेंट ने नौकरी के नाम पर टूरिस्ट वीजा थमा दिया. 

टूरिस्ट वीजा देखने के बाद गया प्रसाद ने एजेंट से संपर्क किया. बार-बार गया प्रसाद के कहने पर एजेंट ने उसे आधी रकम वापस कर दी, लेकिन अब एजेंट बाकी बचा रुपया वापस नहीं कर रहा है. इससे परेशान युवक ने थाने पहुंचकर जालसाज एजेंट के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

WATCH LIVE TV

Trending news