RLD की सभा में पत्रकारों से मारपीट और अभद्रता, जयंत चौधरी आराम से स्टेज पर बैठे रहे
Advertisement

RLD की सभा में पत्रकारों से मारपीट और अभद्रता, जयंत चौधरी आराम से स्टेज पर बैठे रहे

जयंत चौधरी की सभा के दौरान पत्रकार कवरेज कर रहे थे. उसी दौरान गठबंधन समर्थकों ने एक फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब अन्य पत्रकार बीच-बचाव कराने पहुंचे, तो समर्थकों ने उनके साथ भी बदतमीजी करनी शुरू कर दी.

RLD की सभा में पत्रकारों से मारपीट और अभद्रता.

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी गुरुवार को गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने मुजफ्फरनगर पहुंचे. यहां उन्होंने खतौली, बुढाना, चरथावल और मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा सीट में सभाओं को संबोधित किया. मुजफ्फरनगर सदर सीट पर गठबंधन समर्थकों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, वृन्दावन बैंक्विट हॉल में चल रही जयंत चौधरी की सभा के दौरान पत्रकार कवरेज कर रहे थे. उसी दौरान गठबंधन समर्थकों ने एक फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब अन्य पत्रकार बीच-बचाव कराने पहुंचे, तो समर्थकों ने उनके साथ भी बदतमीजी करनी शुरू कर दी. जिसके चलते कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ. वहीं, दूसरी ओर जयंत चौधरी स्टेज पर आराम से बैठे रहे. 

सपा लोकदल गठबंधन ने इन प्रत्याशियों को उतारा मैदान में 
आपको बता दें कि मुज़फ्फरनगर जनपद में 10 फरवरी को प्रथम चरण में चुनाव होना है. जिसके चलते जनपद की सभी 6 सीटों पर सपा लोकदल गठबंधन ने अपने प्रत्याशी मैदान ने उतारे हैं. मुज़फ्फरनगर सदर सीट पर सौरभ स्वरूप, खतौली सीट पर राजपाल सैनी, बुढाना सीट पर राजपाल बालियान, चरथावल सीट से पंकज मलिक, मीरापुर सीट से चंदन चौहान और पुरकाजी सीट से अनिल कुमार को मैदान में उतारा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news