Kannauj: कन्नौज महोत्सव की हुई शुरुआत, मंत्री असीम अरुण को आई पुलिस करियर की याद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1460550

Kannauj: कन्नौज महोत्सव की हुई शुरुआत, मंत्री असीम अरुण को आई पुलिस करियर की याद

Kannauj News: यूपी के कन्नौज में 'कन्नौज महोत्सव' की हुई शुरुआत हुई. इस दौरान मंत्री असीम अरुण को अपने पुलिस करियर की याद आ गई.

Kannauj: कन्नौज महोत्सव की हुई शुरुआत, मंत्री असीम अरुण को आई पुलिस करियर की याद

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) के बोर्डिंग ग्राउंड में 16 साल के बाद एक बार फिर कन्नौज महोत्सव (Kannauj festival) का आयोजन किया गया. कन्नौज महोत्सव की शुरुआत राज्यमंत्री असीम अरुण, सांसद सुब्रत पाठक और विधायक ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान मंच से जनता को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ने सभी से शांति बनाते हुए महोत्सव आनंद उठाने की बात कही. वहीं, संबोधन के दौरान उन्हें अचानक अपने पुलिसिंग करियर की याद आ गई.

UP News : योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब गन्‍ना ले जाने वाले किसानों को करना होगा यह जरूरी काम

फीता काटकर हुई कन्नौज महोत्सव की शुरुआत 
आपको बता दें कि कन्नौज जिले में 16 साल के लंबे अंतराल के बाद, एक फिर कन्नौज महोत्सव की धूम देखने को मिली. यह कार्यक्रम लगातार 7 दिनों तक चलेगा. इसमें देश के विभिन्न हिस्सों से आए कलाकारों की प्रस्तुति भी हुई, जो आगे भी होगी. जो पंडाल में बैठे लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेगी. दरअसल, रविवार शाम शहर के बोर्डिंग ग्राउंड में आयोजित कन्नौज महोत्सव की शुरुआत करने के लिए राज्यमंत्री असीम अरुण पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ सांसद सुब्रत पाठक और तिर्वा और छिबरामऊ विधायक भी मौजूद रहे. उन्होंने फीता काटकर महोत्सव की शुरुआत की. 

Mann Ki Baat : हरदोई के जतिन की लाइब्रेरी के मुरीद हुए पीएम मोदी, मन की बात में कही ये बड़ी बात

असीम अरुण को आई पुलिस करियर की याद
मंच से संबोधन करने के दौरान राज्यमंत्री ने अपना पुराना एक्सपीरियंस साझा किया, राज्यमंत्री असीम अरुण ने मंच से संबोधन के दौरान सबसे पहले जिलाधिकारी सुभ्रांत शुक्ला के इस प्रसास की प्रशंसा की और पंडाल में बैठे लोगों को संबोधित करते हुए कहा की यह कार्यक्रम इस प्रकार से आयोजित होना चाहिए की सभी अपने परिवार के साथ आएं आनंद लें और सुरक्षित घर जाएं. किसी भी प्रकार से धक्का मुक्की का माहौल उत्पन्न ना हो. एक पुराने पुलिस वाले के रूप में मेरा ऐसा मानना है हर परिवार जो महोत्सव में आएगा आनंद लेकर जाएगा.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news