रास्ते में रोककर करता था छेड़छाड़, तेजाब से नहलाने की धमकी देता था, अब हुआ यह हाल
Advertisement

रास्ते में रोककर करता था छेड़छाड़, तेजाब से नहलाने की धमकी देता था, अब हुआ यह हाल

Kanpur Eve Teaser Arrested: छात्रा द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट उसे तेजाब से नहला देने की धमकी देता था. इतना ही नहीं, वह लगातार छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था. इसी का विरोध करने पर पीड़ित छात्रा को तेजाब से जलाने की धमकी दी जा रही थी. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की और तहरीर मिलते ही पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई.

रास्ते में रोककर करता था छेड़छाड़, तेजाब से नहलाने की धमकी देता था, अब हुआ यह हाल

श्याम तिवारी/कानपुर: यूपी सरकार महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए लगातार प्रयासरत है, लेकिन इसी राज्य में कुछ ऐसे हैं, जो महिलाओं से छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आते. उन्हें डरा-धमका कर रखना चाहते हैं. लेकिन, पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए भी तैयार है. दरअसल, कानपुर में पुलिस ने एक छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट बताया जा रहा है.

UP MLC Chunav Result 2022 LIVE: मतगणना की तैयारी पूरी, विधान परिषद की 27 सीटों पर नतीजे आज

तेजाब से नहलाने की दी धमकी
छात्रा द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोपी इंजीनियरिंग स्टूडेंट उसे तेजाब से नहला देने की धमकी देता था. इतना ही नहीं, वह लगातार छात्रा को अश्लील मैसेज भेज रहा था. इसी का विरोध करने पर पीड़ित छात्रा को तेजाब से जलाने की धमकी दी जा रही थी. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की और तहरीर मिलते ही पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और वह जेल की हवा खा रहा है.

रास्ते में रोककर करता था छेड़छाड़
बता दें, छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके ही कॉलेज का स्टूडेंट मोहम्मद इलियास उसे लगातार अश्लील मैसेज भेज रहा था. इतना ही नहीं, उसने रास्ते में कई बार रोककर छेड़छाड़ भी की. इसका विरोध करने पर मोहम्मद इलियास ने उसे तेजाब से नहलाने की धमकी दी. आरोपी सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है और सचेंड़ी थाना क्षेत्र में स्थित पीएसआईटी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा है. छात्रा भी इसी कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रही है, जिसे यह लगातार परेशान कर रहा था. तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

WATCH LIVE TV

Trending news